मुंबई। छोटे परदे की आई ताज़ा रेटिंग्स में पहली दो पायदान पर कोई बदलाव नहीं हुआ है लेकिन बच्चों के डांस रियलिटी शो ने टॉप 3 में जगह बना ली है जबकि ये है मोहब्बतें लुढ़क कर भी टॉप 5 में बना हुआ है।

साल 2018 में नवे हफ़्ते यानि 24 फरवरी से दो की रेटिंग्स जारी कर दी गई है। पहले स्थान पर इस बार भी कुंडली भाग्य का ही कब्जा है। धीरज धूपर और श्रद्धा आर्य का ये शो पिछले साल जुलाई में शुरू हुआ था और तब से लगातार टॉप 3 में ही रहा है या ज़्यादातर नंबर वन। शो को इस बार 7545 इम्प्रेशन्स मिले हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस बार भी दूसरे स्थान पर ही बना हुआ है और इस शो को 6462 इम्प्रेशन मिले हैं। शो में पिंकू के माँ-बाप के खुलासे को दिलचस्प तरीके से पेश करने का फ़ायदा हुआ हैl तीसरा स्थान बच्चों के डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर’ चैप्टर 2 के नाम हुआ हैl इस शो के जबरदस्त उछाल लेते हुए इस बार 6264 इम्प्रेशन अंक हासिल किये हैं और ये है मोहब्बतें को तीन से नीचे धकेल कर नंबर चार पर कर दिया है l करण पटेल और दिव्यांका त्रिपाठी स्टारर इस शो को इस बार 6850 इम्प्रेशन मिले हैं l

कुमकुम भाग्य की रेटिंग्स में उथल-पुथल जारी हैl शब्बीर अहलूवालिया और सृति झा स्टारर ये शो इस बार 5751 इम्प्रेशन के साथ पांचवे स्थान पर है। उड़ान को बड़ा उछाल मिला है और शो 5872 इम्प्रेशन के साथ चौथे स्थान पर है , जो पिछले हफ्ते सातवें स्थान पर था। राइसिंग स्टार भी अब आठवें से पांचवें पर आ गया है। इस लाइव सिंगिंग शो को 5852 इम्प्रेशन मिले हैं। दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल स्टारर ये है मोहब्बतें नवें स्थान से तीन स्थान ऊपर आ कर छठी पायदान पर है।

ट्रांसजेंडर के संघर्ष की कहानी पर बने शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ को छठा, ये रिश्ता क्या कहलाता है को सातवां, उड़ान को आठवां, अर्जुन बिजलानी और अलीशा पंवार स्टारर इश्क़ में मरजावां को नवां और लाइव सिंगिंग रियलिटी शो ‘राइजिंग स्टार’ को दसवां यानि आख़िरी स्थान मिला है।

यह भी पढ़ें: करण पटेल से मिलिए 5000 रूपये में , धोखाधड़ी के ख़िलाफ़ एक्टर करेंगे कानूनी कार्रवाई

By Manoj Khadilkar