Move to Jagran APP

Lockdown में सुनील ग्रोवर का हुआ ऐसा हाल, एक कप चाय के सहारे कट रहा दिन, देखें वीडियो

लॉकडाउन के दौरान घर में रहते-रहते सुनील ग्रोवर पूरी तरह थक चुके हैं। एक कप चाय पर उनका पूरा दिन कट रहा है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि एक्टर ने खुद बताया है। Photo- Sunil Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 22 Apr 2020 12:34 PM (IST)Updated: Wed, 22 Apr 2020 12:43 PM (IST)
Lockdown में सुनील ग्रोवर का हुआ ऐसा हाल, एक कप चाय के सहारे कट रहा दिन, देखें वीडियो
Lockdown में सुनील ग्रोवर का हुआ ऐसा हाल, एक कप चाय के सहारे कट रहा दिन, देखें वीडियो

नई दिल्ली,जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान घर में रहते-रहते सुनील ग्रोवर पूरी तरह थक चुके हैं। एक कप चाय पर उनका पूरा दिन कट रहा है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि एक्टर ने खुद बताया है। सुनील ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने पूरे दिन की दनिचर्या बता रहे हैं। अब क्योंकि सुनील ने अपनी वीडियो शेयर किया है तो फनी तो होगा ही।

loksabha election banner

जी हां, एक्टर का ये वीडियो काफी फनी है। सबसे मज़े की बात ये है कि एक्टर इस वीडियो में कुछ भी नहीं कर रहे हैं सिर्फ कुछ लाइन्स रिपीट कर रहे हैं फिर भी आपको वीडियो देखकर हंसी आ जाएगी। वीडियो के शुरुआत में एक आवाज़ सुनी देती है जिसमें पूछा जा रहा है ‘और जी क्या किया आज?’ इस पर सुनील कहते हैं, ‘सवेरे उठा फिर एक कप चायी पी, बाथरूम गया.. फिर एक कप चाय पी, नाश्ते में पोहे खाए.. फिर एक कप चाय पी, थोड़ी न्यूज देखी.. फिर एक कप चाय पी, अब चारों कप धोने हैं बस.. फिर एक कप चाय पियूंगा’।

सुनील के वीडियो पर उनके सह कलाकार कॉमेडियन अली अज़गर, रैपर बादशाह और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने कमेंट किया है और वीडियो को फनी, बेहतरीन बताया है।

 

View this post on Instagram

Kya kiya aaj? ?? Music on the talk by @sumitsethiofficial

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

सुनील ग्रोवर वैसे तो सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं ही, लेकिन लॉकडाउन के दौरान वो अपने इंस्टग्राम पर और ट्विटर अकाउंट पर अलग-अलग तरह के पोस्ट शेयर कर के फैंस को एंटरटेन भी कर रहे हैं और घर पर रहने की सलाह भी दे रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.