Move to Jagran APP

शराब को लेकर सुनील ग्रोवर ने की लोगों से अनोखी अपील, Video हो रहा तेजी से वायरल

सुनील ग्रोवर एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। आएदिन वह अपनी नई तस्वीरें और फनी वीडियो शेयर कर फैंस को खुश करते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 04 Apr 2020 09:02 AM (IST)Updated: Sat, 04 Apr 2020 09:02 AM (IST)
शराब को लेकर सुनील ग्रोवर ने की लोगों से अनोखी अपील, Video हो रहा तेजी से वायरल
शराब को लेकर सुनील ग्रोवर ने की लोगों से अनोखी अपील, Video हो रहा तेजी से वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया है। ऐसे में राशन आदि की जरूरी दुकानों को छोड़ सभी को बंद कर दिया गया है और सभी से  अपने घरों में रहने की अपील की गई। घर में खाली बैठने की वजह से लोग काफी परेशान हो गए हैं। इसी बीच कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने एक फनी वीडियो के जरिए लोगों को बता दिया है कि सभी का घर में रहना जरूरी क्यों है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Choice is yours ! Theka alert!

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह लोगों से अनोखी अपील करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह कह रहे हैं कि अगर आप चाहते हैं कि शराब की दुकानें जल्दी खुल जाएं तो इसके लिए आप अपने घरों में रहें। अगर इस समय घर से बाहर निकले, तो दिक्कतें और ज्यादा बढ़ जाएंगी और शराब की दुकानें भी जल्द नहीं खुल पाएंगी। सुनील ग्रोवर का लोगों को घर पर रहने की अपील करने का ये अंदाज ना सिर्फ अनोखा है बल्कि काफी फनी भी है।

सुनील का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी पसंद​ किया जा रहा है। इस वीडियो को फैंस पसंद करने के साथ ही इस पर कई सारे कमेंट्स भी कर रहे हैं। उनका घर में लोगों को रखने वाला आइडिया सभी को काफी पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

सुनील ग्रोवर एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। आएदिन वह अपनी नई तस्वीरें और फनी वीडियो शेयर कर फैंस को खुश करते हैं। बीतें दिनों सुनील ग्रोवर का मीम वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में दिखाया गया था कि कैसे वह लॉकडाउन में घर से बाहर निकले और पुलिस ने उनकी पिटाई की।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.