Move to Jagran APP

'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' के सेट पर इमोशनल हुए सुनील शेट्टी, पिता के संघर्षों को किया याद

करिश्मा और सुनील ने इस मंच पर आकर अपने दशक की याद लोगों को दिला दी। वहीं इस दौरान सुनील शेट्टी ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें भी शेयर कीं। इस दौरान सुनील शेट्टी अपने पिता को याद कर इमोशनल होते हुए भी नजर आए।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sat, 20 Nov 2021 12:21 PM (IST)Updated: Sat, 20 Nov 2021 12:21 PM (IST)
सुनील शेट्टी की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। 90 के दशक की बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी सुनील शेट्टी और करिश्मा कपूर हाल ही में टीवी रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' में नजर आए। करिश्मा और सुनील ने इस मंच पर आकर अपने दशक की याद लोगों को दिला दी। वहीं इस दौरान सुनील शेट्टी ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें भी शेयर कीं। इस दौरान सुनील शेट्टी अपने पिता वीरपा शेट्टी को याद कर इमोशनल होते हुए भी नजर आए।

loksabha election banner

शो के दौरान सुनील शेट्टी अपने पिता के संघर्ष को याद करते हैं। बीती बातें याद कर सुनील शेट्टी इमोशनल भी होते नजर आते हैं। सुनील शेट्टी बताते हैं कि, 'जब भी कोई मुझसे पूछता है, मेरा हीरो कौन है? मैं हमेशा कहता हूं कि यह मेरे पिता हैं। मुझे अपने पिता पर वास्तव में गर्व है कि वह किस तरह के आदमी थे और उन्होंने जिस अविश्वसनीय जीवन का नेतृत्व किया। वह जब महज 9 साल के थे तब मुंबई आ गए और उन्होंने सफाईकर्मी का काम किया।'

सुनील शेट्टी ने ये भी बताया कि उन्हें अपने पिता के काम पर कभी शर्म नहीं आई। सुनील बताते हैं कि, 'उन्होंने जीवन यापन के लिए जो कुछ भी किया, उसके लिए उन्हें कभी शर्म नहीं आई। दिलचस्प बात यह है कि जिन बिल्डिंगों में उन्होंने एक क्लीनर के रूप में काम किया। उन्होंने वहां मैनेजर बनने के लिए अपने तरीके से काम किया और अंतत: उन बिल्डिंगों को खरीदा और मालिक बन गए। उन्होंने मुझे हमेशा सिखाया कि तुम जो करते हो उस पर गर्व करो और पूरे दिल से करो।'

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

बता दें कि 'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' में बतौर जज डांस कोरियोग्राफर गीता कपूर, टेरेंग लुईस और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा नजर आ रहे हैं। इस एपिसोड के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स ने सुनील शेट्टी और करिश्मा कपूर के गानों पर ही परफॉर्म किया। शो का प्रसारण आज रात 8 बजे सोनी टीवी पर किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.