नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी का सबसे फेमस शो ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द टीवी पर वापसी करने वाला है। शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और कास्ट के नाम भी सामने आ चुके हैं। कपिल ने हाल ही में सेट स कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं जिसमें कॉमेडियन समेत बाकी स्टार्स नज़र आ रहे थे। वहीं हाल ही में शो का एक प्रोमो भी सामने आया था जिसमें कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कीकू शारदा, चंदन, कपिल शर्मा, सुदेश लहरी और अर्चना पूरण सिंह नज़र आ रहे थे, लेकिन शो की पॉपुलर एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती न तस्वीरों में नज़र आईं ना ही प्रोमो में।

अब प्रोमो और फोटोज़  सामने आने के बाद सुमोना की गुमशुदगी पर लगातार सवाल किए जा रहे हैं। फैंस ये जानना चाहते हैं कि एक्ट्रेस शो का हिस्सा हैं या नहीं? ख़ैर इस बारे में अभी तक कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट तो नहीं हुआ, लेकिन इसी बीच सुमोना का एक पोस्ट ज़रूर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे पढ़कर ऐसा लग रहा है जैसे वो कुछ कहना चाह रही हैं। उनके पोस्ट से ज़ाहिर हो रहा है कि वो शायद किसी से नाराज़ हैं।

सुमोना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा था, ‘आपको तब तक ये पता नहीं चलेगा कि वो चीज़ आपके लिए बनी है जब तक आप उसे प्रॉपर चांस नहीं देंगे। चाहें वो एक रिश्ता हो, नई नौकरी हो, नया शहर हो या एक नया एक्सपीरियंस हो। उसमें ख़ुद को पूरी तरह झोंक दो और वापस मत खींचो। अगर वो काम नहीं करता तो शायद वो आपके लिए बना ही नहीं होगा, तो आप बिना किसी पछतावे के आगे बढ़ जाएंगे। बस यही आप कर सकते हैं। ये बहुत भयानक एहसास है जब आपको ये पता होता कि वो आपको थोड़ी ज्यादा मेहनत और कर सकते थे। इसलिए मौका पाने के लिए हिम्मत खोजें, और अपने अलग कदम के लिए एक प्रेरणा खोजें। और आप एक बार ये कर लेंगे, आप उसमें अपना पूरा दिल लगा दें और फिर पीछे न हटें’।