नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ के रनरअप आसिम रियाज़ शो हारने के बाद भी लगातार सुर्खियों में हैं। आसिम की तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। किसी तस्वीरे में वो हिमांशी खुराना के साथ नजर आ रहे हैं, तो किसी में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज़ के साथ। इन सबके बीच आसिम की एक फोटो ने सबका ध्यान खींचा, जिसमें वो पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत के साथ नजर आ रहे हैं। ये फोटो पिछले दो दिनो से काफी चर्चा में है। इसी बीच आसिम को लेकर श्रीसंत का बयान भी सामने आया है जिसमें उन्होंने बिग बॉस रनरअप को सपोर्ट किया है।

फोटो वायरल होने के बाद स्पाटब्वॉय ने श्रीसंत से आसिम को लेकर बात की। बीतचीत में श्रीसंत ने आसिम का सपोर्ट करते हुए कहा कि ‘सिद्धार्थ को शो नहीं जीतना चाहिए था बल्कि आसिम को जीतना चाहिए था’। श्रीसंद से जब पूछा गया कि खबरें थी कीं सिद्धार्थ और आसिम को बराबर वोट मिले थे लेकिन मेकर्स ने आसिम को विनर बनाया, क्या आपको लगता है शो बायस्ड था? इस पर श्रीसंत ने कहा, ‘हां बिल्कुल... बिग बॉस सीजन 11 में मेरे दोस्त प्रियांक शर्मा को केवल एक धक्का देने की वजह से शो से निकाल दिया गया था’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Asim N Sreesanth 🔥🔥🔥 BB12 n BB13 RUNNER UPS 🔥 together. #asimriaz #sreesanth #bb13 #biggboss13 #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दें कि शो खत्म होने के बाद सिद्धार्थ को विनर ना बनाए जाने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल हुआ था, लोग सिद्धार्थ शुक्ला को विनर नहीं मान रहे थे। लोगों के कहना था कि आसिम ये शो जीतने के  हकदार थे। शो पर बायस्ड और फिक्स होने के आरोप भी लगे थे। हालांकि सिद्धार्थ समेत सभी ने शो के फिक्स होने की बात को नकार दिया था। 

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस