मुंबई। बिग बॉस 12 के घर के अंदर जिस तरह खेल धीरे धीरे पक रहा है, सनसनी और दिलचस्पी बढ़ती जा रही है। सब जानते हैं कि हर बार घर में अंदर जाने वाले लोग नेम-फेम के साथ पैसे के भी चक्कर में बहुत कुछ करने को तैयार रहते हैं। सलमान खान को हर एपिसोड के करोड़ों रूपये मिलते हैं और कंटेस्टेंटस को भी मोटी रकम मिलती है।

जानकारी के मुताबिक इस बार सलमान खान को हर एपिसोड के करीब 14 करोड़ रूपये मिलेंगे, जिसमें शनिवार और रविवार का शो शामिल है। शो के विजेता को इस बार 50 लाख रूपये की राशि मिलने वाली है लेकिन उसके अलावा सेलेब्स घर में जाने से पहले जो करार कर आये हैं उसके तहत भी उन्हें मोटी रकम दी गई है। बिग बॉस 12 के पहले दिन से श्री संत ने बहुत हंगामा खड़ा किया है और वो कई बार शो छोड़ कर जाने की बात कर चुके हैं। बताते हैं कि एक समय स्पॉट फिक्सिंग के लिए विवादों में आये इस क्रिकेटर को बिग बॉस हाउस सेलेब्स लिस्ट में सबसे कम पैसे मिले हैं।

बताते हैं कि सिंगल कंटेस्टेंट के तौर पर श्री संत को एक हफ़्ते के सिर्फ पांच लाख रूपये दिए जा रहे हैं। श्री संत को हमने बार बार शो से जाने की बात करते हुए सुना है लेकिन वो गए नहीं। शायद जाएंगे भी नहीं क्योंकि बिग बॉस के नियमों के मुताबिक अगर कोई बिना एविक्शन के घर छोड़ कर जाएगा तो उसे एक करोड़ रूपये देने होंगे। याद हो जब बिग बॉस के घर में रिमी सेन आई थीं तो वो भी ऐसी ही बात करती थीं जबकि उन्हें सबसे अधिक फीस मिलती थी। ससुराल सिमर का से फेमस हुई दीपिका कक्कड़ को हर हफ़्ते 15 लाख रूपये मिलते हैं। ये फीस पिछली बार शो में आई हिना खान की सात लाख रूपये की फीस से लगभग दोगुनी है। टीवी की हॉट फीगर मानी जाने वाली नेहा पेंडसे को इस बार सिंगल कंटेस्टेंट के तौर पर 20 लाख रूपये हर हफ़्ते मिल रहे हैं। टीवी के स्टार करणवीर बोहरा का पैकेज भी 20 लाख रूपये प्रति सप्ताह है।

सूत्रों के मुताबिक अनूप जलोटा जोड़ी में आये हैं और उनका पैकेज हर हफ़्ते करीब 40 लाख रूपये है। आपको बता दें कि शो के करार के हिसाब से जो सेलेब जितने हफ़्ते तक शो में ख़ुद को टिका कर रखेगा उसका बैंक बैलेंस उतना ही बढ़ता रहेगा।

यह भी पढ़ें: Big Boss 12: दबंग 3 से पहले चुलबुल रज्जो का स्वागत करेंगे सलमान, भारती की होगी एंट्री

Posted By: Manoj Khadilkar