नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी स्टार्स सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई भले ही असल जिंदगी में एक दूसरे के जानी दुश्मिन हों, लेकिन पर्दे पर दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त रही है। सिद्धार्थ और रश्मि हाल ही में कलर्स के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में नज़र आए थे। उस शो में दोनों के बीच भयानक लड़ाइयां होती थीं, यहां तक की बात हाथापाई तक पहुंच गई थी। लेकिन शो खत्म होने तक सब ठीक हो गया था।

सिद्धार्थ और रश्मि भले ही एक दूसरे को देखना तक पसंद न करते हों, लेकिन फैंस उन्हें साथ में देखना बहुत पसंद करते हैं। हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर फिर वायरल हो रहा जो उनके पुराने शो ‘दिल से दिल तक’ के दौरान का है। ‘बिग बॉस 13’ में आने से पहले रश्मि और सिद्धार्थ कलर्स के ही एक सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में काम कर चुके हैं।

उस सीरियल में दोनों ने पति-पत्नी की किरदार निभया था। उस सीरियल में दोनों के बीच इतनी रोमांटिक केमिस्ट्री दिखी थी कि इनकी लव स्टोरी के चर्चे होने लगे थे।हालांकि ‘बिग बॉस’ में रश्मि ने बताया था कि उस शो की शूटिंग के दौरान भी दोनों के बीच भी काफी झगड़े हुए थे। रश्मि के मुताबिक कोई रोमांटिक सीन शूट करने से पहले भी दोनों के बीच झगड़े हो जाते थे।

बहरहाल,सीरियल में दोनों की केमिस्ट्री इतनी लाजवाब थी कि लोग अब भी नहीं भूले हैं। तभी तो दोनों का ये रोमांटिक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है और लोग इस पर कमेंट कर डिमांड कर रहे हैं कि दोनों को शादी कर लेनी चाहिए। देखें वीडियो।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

when @realsidharthshukla and @imrashamidesai come together create magic their chemistry is unbeatable no one can match #sidharthrashami #sidraforever #sidrash #sidra #siddarthshukla #rashamidesai

A post shared by sidra lover (@sidralover9) on

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस