Move to Jagran APP

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के 8 महीने बाद उनके फैंस का 'बिग बॉस' के इस कंटेस्टेंट पर फूटा गुस्सा, कहा- 'शर्म करो...'

​सिद्धार्थ की मौत को आज करीब 8 महीने बीत चुके हैं लेकिन आज भी वह अपने फैंस के दिलों में जिंदा है। आज भी सिद्धार्थ की मौत के सदामे से उनके फैंस और परिवार उबर नहीं पा रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 04:19 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 04:19 PM (IST)
Photo Credit : Sidharth Shukla Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Sidharth Shukla Fans Slam Vishal Kotian : 'बिग बॉस' विनर और टीवी के हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला को इस दुनिया से गए कई महीने बीत गए हैं। सिद्धार्थ के अचानक निधन ने उनकी फैमिल, फैंस और दोस्तों को एक बड़ा सदमा दिया है। इससे निकल पाना हर किसी के लिए बेहद ही मुश्किल है। ​सिद्धार्थ की मौत को आज भले ही 8 महीने बीत चुके हैं, लेनिक उनके फैंस आज भी उन्हें दिल में बसाते हैं। यही नहीं उनके फैंस इस बात का भी पूरा ध्यान रखते हैं कि कोई सिद्धार्थ के नाम के गलत इस्तेमाल न करे। अगर कोई गलती से भी ऐसा करता है तो फैंस उनकी जमकर वाट लगाते हैं। इसी बीच अब एक्टर और 'बिग बॉस 15' के कंटेस्टेंट विशाल कोटियान सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के निशाने पर आ गए हैं। आइए जानते हैं क्या है माजरा?

loksabha election banner

विशाल कोटियान को फैंस ने लगाई फटकार:

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस सोशल मीडिया पर जमकर 'बिग बॉस 15' के कंटेस्टेंट विशाल कोटियान की जमकर क्लास लगा रहे हैं। दरअसल, सिद्धार्थ के निधन के 8 महीने बाद विशाल कोटियान ने एक गाना रिलीज किया है। इस गाने का टाइटल है 'जीना जरूरी है'। इसे गाने में सिद्धार्थ शुक्ला, दीपिका त्रिपाठी और विशाल कोटियान भी नजर आ रहे हैं ये गाना सिद्धार्थ ने अपने रहते हुए शूट किया था। लेकिन उसे विशाल ने एक्टर के निधन के इनते महीनों बाद रिलीज किया है। विशाल कोटियान दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को अपना अच्छा दोस्त बताते आए हैं।

फैमिली और फैंस ने जताई नाराजगी :

सिद्धार्थ के इस गाने के रिलीज के रिलीज हो तो ही उनके फैंस फिर से एक्टिव हो गए हैं। क्योंकि अब एक्टर इस दुनिया में नहीं हैं इसलिए सिद्धार्थ का नाम इस्तेमाल करने के लिए विशाल को ट्रोल किया जा रहा है। वहीं सिद्धार्थ के एसोसिएट अदिथ अग्रवाल ने शुक्ला फैमिली की तरफ से एक बयान जारी किया है। इस बयान में लिखा है, 'सिद्धार्थ अब नहीं हैं। ना ही अपने लिए फैसले ले सकते हैं। लेकिन अभी भी हमारी यादों और जिंदगी का हिस्सा हैं। जो भी सिद्धार्थ के नाम और उनके चेहरे का अपने प्रोजेक्ट में इस्तेमाल करना चाहता है, प्लीज पहले हमसे बात करें। हमसे पूछें। हमें सिद्धार्थ की पसंद का पता है। हम जानते हैं सिद्धार्थ क्या चाहते होंगे या उनकी क्या पसंद होगी। अगर कोई प्रोजेक्ट थे जिससे सिद्धार्थ खुश नहीं थे, यकीनन वो कभी इसकी रिलीज नहीं चाहेंगे।'

अब करते हैं गाने की बात :

सिद्धार्थ शुक्ला के इस गाने के बोल हैं- 'जीना जरूरी है'। इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट विशाल कोटियान भी नजर आए। वीडियो में विशाल, सिद्धार्थ शुक्ला के भाई के रोल में दिख रहे हैं। इस गाने में फैंस को सबसे ज्यादा इमोशनल कर रहा है वो ये है कि गाने के वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर पर हार चढ़ा हुआ दिखाया गया है। वहीं अब गाने की बात करें तो इसमें एक छोटी सी लव स्टोरी दिखाई गई है जो कि अधूरी रह जाती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला, गाने में एक लड़की (दीपिका त्रिपाठी) से प्यार करते हैं लेकिन ये प्यार अधूरा रह जाता है। वहीं विशाल इस बात से अंजान कि वो जिससे प्यार कर बैठे हैं वो कभी उनके बड़े भाई याी सिद्धार्थ से प्यार करती थी। इस गाने को देखकर फैंस के आंखे एक बार फिर से नम हो गई हैं। वहीं 'जीना जरूरी है' गाना कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है और सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.