नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की लाडली बेटी पलक तिवारी अपनी हॉट एंड सिंजलिंग फोटोज़ की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं। पलक के इंस्टाग्राम पर लोगों की खास नज़र रहती है इसलिए जब भी वो कोई हॉट एंड बोल्ड फोटो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर करती हैं वो वायरल हो जाती है। पलक इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी सिजलिंग तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगाती रहती हैं। उनकी हॉट एंड ब्यूटीफुल पिक्चर्स सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं।

हाल ही में पलक की कुछ बोल्ड फोटोज़ फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें वो स्ट्रेपलेस ड्रेस में काफी अट्रेक्टिव नज़र आ रही हैं। इन फोटोज़ में पलक ने पिंक कलर की स्ट्रेपलेस मिनी ड्रेस पहनी हुई है जिसके ऊपर पीले रंग के फूल बने हैं। इस ड्रेस के साथ पलक ने अपने बालों को खुला छोड़ा है जो उनके लुक को और सेक्सी बना रहा है। पलक ने पांच फोटोज़ शेयर की हैं एक फोटो में वो क्लोज़अप शॉट देती दिख रही हैं तो वहीं बाकी फोटोज़ में वो फुल पोज़ देती नज़र आ रही हैं। पलक की फोटोज़ पर कमेंट कर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और उन्हें खूबसूरत बता रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक ने डिलीट कर दिया था अकाउंट.. आपको बता दें श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के झगड़े के बीच हाल ही में पलक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था। इंस्टाग्राम पर पलक के हज़ारों फॉलोअर्स हैं ऐसे में अचानक उनके अकाउंट डिलीट करने से लोगों में खलबली मच गई थी। लेकिन अब पलक ने बड़े ही बोल्ड तरीके से इंस्टाग्राम पर वापसी की है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो श्वेता तिवारी की बेटी जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं। पलक जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है। पलक फिल्म 'रोजी' से डेब्यू करेंगी। 'Rosie The Saffron Chapter' एक हॉरर और सस्पेंस से भरी कहानी है। ये कहानी गुरुग्राम की एक सच्ची घटना पर आधारित है। यह फिल्म रोजी के इर्द-गिर्द घूमती है। रोजी सैफरॉन बीपीओ की एक कर्मचारी होती है और इस बीपीओ पर भूत-प्रेत का साया बताया जाता है।

Edited By: Nazneen Ahmed