Move to Jagran APP

श्वेता तिवारी ने बर्थडे पर किया बेटी पलक के साथ डांस, लोग बोले- 'कौन कहेगा ये मम्मी है'

टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से हैं। श्वेता तिवारी अक्सर अपने फैंस के लिए खास और ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 10 Oct 2021 02:26 PM (IST)Updated: Sun, 10 Oct 2021 02:26 PM (IST)
श्वेता तिवारी ने बर्थडे पर किया बेटी पलक के साथ डांस, लोग बोले- 'कौन कहेगा ये मम्मी है'
टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी और पलक तिवारी, तस्वीर, Instagram: shweta.tiwari

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से हैं। श्वेता तिवारी अक्सर अपने फैंस के लिए खास और ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। वह अपने बच्चों के साथ मस्ती करते हुए भी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। अब वह अपने खास वीडियो की वजह से चर्चा में हैं।

loksabha election banner

श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपना 41वां जन्मदिन मनाया है। इस मौके पर वह अपने बेटी पलक तिवारी और बेटे रेयांश के साथ गोवा पहुंचीं। इस समय श्वेता तिवारी गोवा में हैं। वह यहां से अपनी खास तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रही हैं। श्वेता तिवारी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी पलक के साथ अपना खास और ग्लैमरस वीडियो शेयर किया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

इस वीडियो में वह बेटी पलक के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में श्वेता तिवारी ग्रीन टॉप और ब्लू हॉट पेंट पहनी नजर आ रही हैं। वहीं पलक ने मल्टी कलर ड्रेस पहनी हुई है। वीडियो में श्वेता तिवारी बेटी पलक के साथ जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में इन दोनों को ग्लैमरस अंदाज देखते ही बन रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता तिवारी खास कैप्शन भी लिखा है।

उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'प्रिंसेस पलक तिवारी के साथ बर्थडे डांस।' सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस उनकी इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ की कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स ने पलक और श्वेता तिवारी को मां-बेटी नहीं बल्कि बहनें बताया है। avkschandramouli नाम के यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'हे भगवान, कौन बेटी है और कौन मां। मुझे तो संतूर का ऐड याद आ गया।'

roopak.jain.5 ने लिखा है, 'बहनों की तरह दिख रही हैं।' sayaminstagram नाम के यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, 'मां बेटी की छोटी बहन लग रही हैं।' priyankasrivastava883 ने लिखा, 'आप पहल की बड़ी बहन लग रही हो.... झूठ मत बोलना आप उनकी मां है...'। an_jali7503 ने लिखा है, 'यार कौन कहेगा कि यह मम्मी हैं।' neeti_05 ने लिखा, 'आप तो मम्मी लग ही नहीं रही पलक की।' इनके अलावा और भी सोशल मीडिया यूजर्स ने श्वेता तिवारी के वीडियो पर कमेंट किया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.