Move to Jagran APP

विदेश यात्रा करने से क्यों बचते हैं दीपिका कक्कड़ के पति Shoaib Ibrahim, इस शख्स की वजह से नहीं कर पा रहे उमराह

Shoaib Ibrahim और दीपिका कक्कड़ टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं। झलक दिखला जा 11 के फाइनलिस्ट रहे शोएब टीवी के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया के माध्यम से भी फैंस से भी फैंस से जुड़े रहते हैं। हाल ही में शोएब ने बताया कि वह विदेश यात्रा करना क्यों पसंद नहीं करते हैं और किसकी वजह से वह उमराह नहीं कर पा रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Wed, 03 Apr 2024 01:16 PM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2024 01:29 PM (IST)
इस शख्स की वजह से उमराह नहीं कर पा रहे हैं शोएब इब्राहिम/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। झलक दिखला जा 11 के फाइनलिस्ट और टेलीविजन के हार्टथ्रोब शोएब इब्राहिम अपने फैंस से जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। ससुराल सिमर का फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम खुद का Youtube चैनल चलाते हैं, जिसके जरिए वह अपनी रोजमर्रा की जिंदगी की अपडेट अपने फैंस को देते हैं।

loksabha election banner

हालांकि, इस बीच कई बार उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। जहां कई टेलीविजन और बॉलीवुड सितारे मौका मिलते ही अमेरिका और मालदीव्स जैसी जगहों पर घूमने निकल जाते हैं, तो वहीं शोएब इब्राहिम विदेशी यात्रा करने से बचते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने चाहने वालों को बताया कि उन्हें विदेश जाना क्यों पसंद नहीं है।

विदेश जाने से क्यों बचते हैं शोएब इब्राहिम

शोएब इब्राहिम टीवी शोज के साथ-साथ रील्स से भी दर्शकों का मनोरंजन करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'आस्क मी सेशन' किया। इस दौरान फैन्स को शोएब ने ये मौका दिया कि वह उनसे दिल खोलकर सवाल करे। ऐसे में एक फैन ने उनसे सवाल करते हुए पूछा कि वह सिर्फ दुबई ही क्यों जाते हैं, बाकी दुनिया क्यों नहीं घूमते हैं?

यह भी पढ़ें: Farah Khan ने दीपिका-शोएब के घर में की इफ्तारी, बेटे Ruhaan को दिया इतना कीमती तोहफा

इस सवाल का जवाब देते हुए शोएब ने कहा, "मुझे फ्लाइट से बहुत ज्यादा डर लगता है इसलिए। जब मुझे ये लगता है कि इसके अलावा काम नहीं चलेगा और मुझे फ्लाइट में बैठना ही पड़ेगा, तब ही मैं ट्रेवल करता हूं। मुझे ट्रेन ट्रेवल ज्यादा पसंद है, यही वजह है कि मुझे लंबा ट्रेवल नहीं पसंद है"।

View this post on Instagram

A post shared by komal (@komal_arora_16)

इस शख्स की वजह से नहीं कर पा रहे हैं उमराह

एक तरफ जहां अली गोनी से लेकर गौहर खान तक कई सितारे उमराह करने के लिए गए हैं, तो वहीं शोएब इब्राहिम को ये मौका नहीं मिल पा रहा है। इसकी वजह कोई और नहीं, बल्कि उनकी अम्मी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by komal (@komal_arora_16)

शोएब ने आस्क मी सेशन के दौरान 'उमराह' को लेकर किए गए सवाल का जवाब देते हुए कहा, "अल्लाह का शुक्र है कि मैं कभी भी उमराह करने जा सकता हूं, लेकिन मैं इनको (अम्मी) को मनाने पर तुला हुआ हूं, ये नहीं बैठना चाहती हैं फ्लाइट में। मैंने हर एक कोशिश करके देख ली है और इनके बिना मेरा अभी फिलहाल जाने का बिल्कुल भी मन नहीं है।

यह भी पढ़ें: 'झलक दिखला जा 11' में Shoaib Ibrahim की हार से उदास Dipika Kakar, छलके आंसू, मनीषा रानी के लिए कही बड़ी बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.