Move to Jagran APP

Shilpa Shinde Slams Sunil Grover: सुनील ग्रोवर को लगता है, वही हैं कॉमेडी किंग : शिल्पा शिंदे

Shilpa Shinde Slams Sunil Grover शिल्पा शिंदे ने हाल ही में कॉमेडी शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान छोड़ दिया हैl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2020 12:57 PM (IST)Updated: Thu, 03 Sep 2020 08:17 AM (IST)
Shilpa Shinde Slams Sunil Grover: सुनील ग्रोवर को लगता है, वही हैं कॉमेडी किंग : शिल्पा शिंदे
Shilpa Shinde Slams Sunil Grover: सुनील ग्रोवर को लगता है, वही हैं कॉमेडी किंग : शिल्पा शिंदे

नई दिल्ली, जेएनएनl 'भाभी जी घर पर है' जैसे शो से लोकप्रिय हुई अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर को असुरक्षित की भावना से ग्रसित बताया हैl इसके अलावा उन्होंने यह भी पूछा है कि क्या सुनील ग्रोवर ने कभी कोई सोलो हिट शो दिया है। शिल्पा ने हाल ही में कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ़ फिल्मिस्तान' छोड़ दिया हैl इसके पीछे कारण उन्होंने यह बताया है कि वह सुनील के साथ काम नहीं करने की शर्त पर ही शो का हिस्सा बनने के लिए सहमत हुई थी।

loksabha election banner

शिल्पा शिंदे ने हाल ही में कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' छोड़ दिया है, ने सुनील ग्रोवर को 'इनसिक्योर' बताया है और कहा कि सुनील खुद को 'कॉमेडी किंग' मानते हैं। सुनील पर सबका ध्यान भटकाने का आरोप लगाते हुए शिल्पा ने शो को छोड़ दिया है।

 

View this post on Instagram

It's my pleasure working with you Maya💕🤗 I am very happy🤗 Photography by: @maya_fashion_photographer Hair Styling: @mahendra_makeup Styled: @kavita1445

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on

एक साक्षात्कार में शिल्पा ने कहा, 'उन्होंने मेरे साथ जूनियर कलाकारों की तरह व्यवहार किया है। मेरे पास कितना काम है, यह देखने के लिए आपको टेलीकास्ट देखना चाहिए। सुनील जी को बस एक प्रोप की जरूरत है, उनके बगल में एक खूबसूरत लड़की खड़ी है और इसीलिए वे मेरा इस्तेमाल कर रहे थे।' उन्होंने कहा, 'मुझे खेद है लेकिन सुनील ग्रोवर ने सोलो शो कोई भी हिट नहीं दिया है। बताइए उन्होंने कौन-सा शो हिट दिया है?' एक अन्य शो में उनके साथ काम करने के बारे में बात करते हुए शिल्पा ने कहा, 'प्रोड्यूसर मेरे साथ डांस शूट करना चाहते थे लेकिन सुनील जी ने जबरन इसमें कॉमेडी करवाई और इसे बर्बाद कर दिया। वह बहुत जटिल व्यक्ति है, उनमें बहुत असुरक्षित की भावना है। उन्हें लगता है कि केवल वहीं कॉमेडी कर सकते है और वह कॉमेडी किंग है।'

 

View this post on Instagram

Aaj raat 8 baje dekhne zaroor aana ‘Gangs of Filmistan’ @starbharat par.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

शिल्पा ने कोरोना वायरस महामारी के बीच एहतियाती उपायों का पालन नहीं करने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, 'हम सुबह 8 बजे से रात के 11 बजे तक शूटिंग कर रहे थे, यह क्या है? जब प्रोमो शूट किया गया था, तो उन दो दिनों में सभी प्रक्रियाओं और एसओपी का पालन किया गया था और सेट पर चैनल के लोग थे, लेकिन एक बार शूटिंग शुरू होने के बाद कुछ भी नहीं था। मैंने दो दिनों में सर्दी और खांसी पकड़ ली और मेरे बॉय को सिरदर्द, बुखार और सर्दी हो गई और मैंने उसे आराम करने के लिए कहा है।' हालांकि निर्माता प्रीति सिमोस ने सभी दावों का खंडन किया है। उन्होंने एक साक्षात्कार में बताया, 'यह एक लाइव स्टेज सेट-अप है और न कि एक डेली शो है, जिसका आप लाइन टू लाइन पालन करेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.