Move to Jagran APP

बिग बॉस का पहला सवाल, बताइये इसमें से कितने नाम सही हैं जनाब

सलमान खान अपने अंदाज़ में इस 11 सीज़न को भी इंट्रेस्टिंग बनाने की कोशिश करेंगे। शो वीकेंड में 9 बजे रात और बाकी दिनों में साढ़े 10 बजे रात को दिखाया जाएगा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 26 Sep 2017 02:01 PM (IST)Updated: Wed, 27 Sep 2017 11:13 AM (IST)
बिग बॉस का पहला सवाल, बताइये इसमें से कितने नाम सही हैं जनाब

मुंबई। "पड़ोसी आ रहे हैं बजाने आपके बारह " लेकिन वैसे ये बिग बॉस है ग्यारह, जिसकी शुरुआत एक अक्टूबर से हो रही है। शो के लिए पिछले कई महीनों से अलग अलग नाम चल रहे हैं लेकिन लॉन्च से पहले कई तरह के नामों की लिस्ट भी बाहर आ चुकी है। 

loksabha election banner

हालांकि कलर्स चैनल की तरफ़ से अभी किसी के नाम की घोषणा तो नहीं की गई है लेकिन सूत्रों के मुताबिक कुछ नाम ऐसे सामने आये हैं। इनमें से एक नाम ' ढिंचैक पूजा ' का है। यू ट्यूब पर अपने अतरंगी पैतरों और सॉन्ग वीडियोज़ के चलते बेहद फेमस हो चुकी दिल्ली की पूजा जैन बिग बॉस में आ सकती हैं।

A post shared by Dhinchak Pooja (@dhinchak_pooja_) on

छोटे परदे के शो भाबी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी बनी और बाद में निर्माता पर संगीन आरोप लगाने के कारण विवादों में आई शिल्पा शिंदे का नाम भी इसमें शामिल है। एम टीवी स्प्लिट्सविला के विजेता प्रियंक शर्मा, टीवी शो बद्तमीज़ दिल और नागार्जुन के पीरल वी पुरी, हीबा नवाब , अस्मिता सूद, फिल्म नीरजा में निगेटिव रोल निभाने वाले अबरार ज़हूर , इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों के कारण चर्चा में रहने वाली एमटीवी वीजे बेनफ्शा सूनावाला और अमेरिका में बसी मॉडल हालिमा मटलुब का भी नाम इस लिस्ट में शामिल बताया जा रहा है।

Ben making 100 problems seem worthless with a smile, or whatever that is. #classicben #whattaplaya

A post shared by Benafsha Soonawalla (@benafshasoonawalla) on

स्वरागिनी की हेली शाह का नाम भी तेज़ी से उछला है। हाल ही में बिग बॉस की गॉसिप करने वाली पिंकी पड़ोसन का एक प्रोमो भी जारी किया गया है। 'शॉपकीपर' के किरदार के कारण बहुत फेमस हुए गौरव गेरा शो में गॉसिप गर्ल बनेंगे।

यह भी पढ़ें:चीनी बॉक्स ऑफ़िस होगा तहस नहस: रजनीकांत-अक्षय का ये प्लान है ही इतना तूफ़ानी

 

सलमान खान अपने अंदाज़ में इस 11 सीज़न को भी इंट्रेस्टिंग बनाने की कोशिश करेंगे। शो वीकेंड में 9 बजे रात और बाकी दिनों में साढ़े 10 बजे रात को दिखाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.