Move to Jagran APP

शेखर, सुष्मिता और सूद होंगे 'कॉमेडी सुपरस्‍टार' के जज

शेखर सुमन, सुष्मिता सेन और सोनू सूद जल्‍द ही एक कॉमेडी शो को जज करते हुए नजर आएंगे जिसका नाम है 'कॉमेडी सुपरस्‍टार'। सब टीवी पर प्रसारित होने जा रहे इस शो की शुरुआत 22 अगस्‍त से हो रही है। शो का प्रसारण शनिवार और रविवार को रात 10 बजे

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2015 11:12 AM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2015 11:31 AM (IST)
शेखर, सुष्मिता और सूद होंगे 'कॉमेडी सुपरस्‍टार' के जज

मुंबई। शेखर सुमन, सुष्मिता सेन और सोनू सूद जल्द ही एक कॉमेडी शो को जज करते हुए नजर आएंगे जिसका नाम है 'कॉमेडी सुपरस्टार'। सब टीवी पर प्रसारित होने जा रहे इस शो की शुरुआत 22 अगस्त से हो रही है। शो का प्रसारण शनिवार और रविवार को रात 10 बजे से होगा।

loksabha election banner

शो 'कॉमेडी सुपरस्टार' की टैग लाइन है, 'हम खोजेंगे इंडिया का नंबर वन एंटरटेनर'। इसमें नए स्टैंडअप कॉमेडियंस को अपना हुनर दिखाने के लिए एक मंच मुहैया कराया जा रहा है।

नाना पाटेकर ने 62 किसानों के परिजनों को दिए 15-15 हजार

सुष्मिता सेन हाल ही में शो को प्रमोट करते पहुंची तो उन्होंने कहा, 'इस शो के लिए हमें- दिमाग, शरीर और आत्मा नाम दिए गए हैं। इसलिए अंदाजा लगाने की जरूरत नहीं है। मैं इस शो की आत्मा हूं।' सोनू सूद को शरीर और शेखर सुमन को दिमाग माना जा रहा है।

सुष्मिता ने आखिर इस शो को क्यों किया? उन्होंने बताया, 'लोगों को हंसाने का मौका बहुत मिलता है। फिर अगर किसी को उसके लिविंग रूम में हंसाना हो तो यह बहुत बड़ी बात होती है। हालांकि इस शो के पहले सीजन को बहुत नेगेटिव रिस्पॉन्स मिला था, लेकिन इस बार हमें अच्छे रिस्पॉन्स की उम्मीद है।'

असिन जल्द ही इस अरबपति बिजनेसमैन की बन जाएंगी पत्नी

इस शो के जजों में एक बात यह कॉमन देखने को मिली है कि तीनों का नाम 'एस' अक्षय से शुरू होता है। वहीं तीनों किसी न किसी रूप में कॉमेडी से जुड़े रहे हैं। शेखर सुमन को उनकी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिए जाना जाता है। वह इससे पहले भी कई कॉमेडी शो जज कर चुके हैं। इधर सुष्मिता सेन भी 'मैं हूं ना' और 'मैंने प्यार क्यों किया' जैसी कॉमेडी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं सोनू सूद भी कई कॉमेडी फिल्मों में काम कर चुके हैं। पिछले दिनों सोनू 'हैप्पी न्यू ईयर' में कॉमेडी करते नजर आए थे।

देखें, लीजा हेडन ने कैसे ब्राइडल फैशन वीक में लूट ली महफिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.