नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 की सबसे बड़ी एंटरटेनर शहनाज़ कौर गिल को शो के दौरान किए गए अपने व्यवहार पर शर्म आती है। इस बात को उन्होंने कुबूल किया है कि वो अब जब वो दोबारा ‘बिग बॉस’ देखती हैं तो उन्हें शर्मा आती है कि उन्होंने कैसा व्यवहार किया था। देश में लॉकडाउन की वजह से शहनाज़ गिल फिलहाल घर में क्वारंटाइन हैं और टीवी पर दोबोरा प्रसारित हो रहा बिग बॉस 13 देख रही हैं। इस दौरान शहनाज़ ने इस दौरान उन्होंने पिंकवाला से बातचीत की।

न्यूज वेबसाइट से बातचीत में शहनाज़ ने कहा मैं बिग बॉस रेगुलर देख रही हूं। सारे कंटेस्टेंट्स को ये दोबारा देखना चाहिए ताकी उन्हें समझ आए लोग उन्हें क्यों प्यार करते थे। शो के दौरान जो भी मैंने किया उसे देखकर मुझे कभी-कभी खुद पर ही शर्म आती है लेकिन वो जरूरी था।

शहनाज़ ने की लोगों से घर  में रहने की अपील :

शहनाज़ से जब पीएम मोदी के लॉकडाउन वाले फैसले को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं बस इतना बोलना चाहती हूं कि घर से बाहर जाने की जरूरत नहीं है। सरकार ने देश में लॉकडाउन घोषित कर दिया है ऐसे में हमें खुद को सुरक्षित रखने की बहुत जरूरत है। ये बहुत सीरियस मामला है। घर में रहकर भी आपके पास करने के लिए बहुत कुछ है। क्रिएटिव वीडियो बनाइए, खाना बनाइए, एक्सरसाइज़ करिए। शहनाज़ ने बताया कि घर में रहकर वो कई बार हाथ धोती हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Caption ❓❓❓❓

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on

आपको बता दें कि शहनाज़ गिल हाल ही में कलर्स के शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आई थीं। इसके अलावा 24 मार्च को उनका नया गाना रिलीज़ हुआ है जिसमें वो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आ रही हैं। इस गाने के बोल हैं 'भुला दूंगा'। बिग बॉस से निकलने के बाद सिद्धार्थ और शहनाज़ का साथ में ये पहला गाना है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

We are trending on #1

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस