नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 14' के दो फेमस कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और शहनाज़ कौर गिल अब एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते हैं। बिग बॉस हाउस में रहते हुए भी दोनों के बीच झगड़े हुए, लेकिन फिर दोस्ती भी हो गई। बिग बॉस से निकलने के बाद पारस और शहनाज़ कलर्स के ही दूसरे शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में नज़र आए। शो तो बुरी तरह फ्लॉप हुआ ही, साथ ही दोनों के बीच शो के दौरान ही दरार आ गई। तब से अब तक पारस और शहनाज़ के बीच कुछ भी ठीक नहीं हुआ है, बल्कि दोनों एक दूसके खिलाफ ही बयान देते रहते हैं।  

हाल ही में बॉलीवुड लाइफ से इंटरव्यू के दौरान पारस, शहनाज़ कौर गिल के पिता पर भड़के हैं। पारस ने शहनाज़ के पिता और भाई शाहबाज़ को बेवकूफ कहा है। दरअसल, शहनाज़ के पिता ने एक इंटरव्यू के दौरान इशारों इशारों में पारस के बालों का मज़ाक उड़ाया था। इस इंटरव्यू पर अब पारस का रिएक्शन आया है। एक्टर ने कहा, ‘मैं कुछ दिन पहले उनका (शहनाज़ के पिता) एक इंटरव्यू देख रहा था जिसमें उन्होंने कहा था कि शहनाज़, सिद्धार्थ के बाल खींचती रहती थी। शुक्र है सिद्धार्थ की जगह पारस नहीं थे'। पारस ने कहा,  'शहनाज़ के पिता ऐसा कैसे बोल सकते हैं जब्कि उनका ख़ुदा के बेटा इस परेशानी से जूझ रहा है। वो ये सब कैसे बोल सकते हैं। मैंने उनसे ज्यादा बेवकूफ इंसान आज तक नहीं देखा’। 

पारस बिग बॉस 14 में कैरी मिनाटी, शहनाज़ के पिता संतोख सिंह और शाहबाज़ को देखना चाहते हैं। पारस ने कहा वो ऐसा इसलिए चाहते हैं ताकी लोगों को शहनाज़ के पिता और भाई का लेवल पता चले। एक्टर ने कहा, ‘मैं चाहता हूं कि कैरीमिनाटी बिग बॉस 14 का हिस्सा बने ताकी मैं बाहर से उसे रोस्ट कर सकूं, क्योंकि उसने मुझे रोस्ट किया था। मुझे बहुत ख़ुशी होगी अगर वो बिग बॉस 14 का हिस्सा बनेगा’। आपको बता दें कि पारस का हाल ही में नया गाना रिलीज़ हुआ है जिसका टाइटल है 'रिंग'। इस गाने में उनके साथ माहिरा शर्मा नज़र आ रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

💍Ring song is out now.... click the link in bio 🤟😎 @officialmahirasharma @iamramangoyal @loka_music @aakashravikrishnan @meme_machaxx @worldwiderecordspunjabi

A post shared by Paras Chhabra™ (@parasvchhabrra) on

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस