Move to Jagran APP

अब सिद्धार्थ शुक्ला नहीं, इस पंजाबी सिंगर के साथ म्यूजिक वीडियो में नज़र आएंगी शहनाज़ गिल

Shehnaaz Gill New MUsic Video शहनाज़ गिल अब पंजाबी सिंगर जसी गिल के साथ म्यूजिक वीडियो करने वाली हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 06 May 2020 03:51 PM (IST)Updated: Wed, 06 May 2020 03:51 PM (IST)
अब सिद्धार्थ शुक्ला नहीं, इस पंजाबी सिंगर के साथ म्यूजिक वीडियो में नज़र आएंगी शहनाज़ गिल

नई दिल्ली, जेएनएन। 'पंजाब की कटरीना कैफ' के नाम से मशहूर शहनाज़ गिल बिग बॉस-13 की ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जो शो खत्म होने के कई महीने बाद तक भी खबरों में हैं। शहनाज़ लगातार किसी ना किसी वजह से खबरों में आ ही जाती हैं। शो में धमाल मचाने के बाद शहनाज़ अपने बयानों और सोशल मीडिया पोस्ट के साथ ही शो के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। दोनों को लेकर उनके फैंस हमेशा ट्वीट करते रहते हैं।

loksabha election banner

हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल का एक गाना 'भुला दूंगा' काफी हिट हुआ और लोगों ने उस गाने को पसंद भी किया। इस गाने में भी दोनों के बीच शानदार कैमिस्ट्री नज़र आई औ दोनों एक दूसरे के काफी करीब दिखाई दिए। अब खबर आ रही है कि शहनाज़ एक और म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने वाली हैं, लेकिन खास बात ये है कि इस गाने में शहनाज़ के साथ सिद्धार्थ नज़र नहीं आएंगे, जबकि शहनाज़ किसी और के साथ दिखाई देंगी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#BTS #BhulaDunga❤️

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

शहनाज़ और सिद्धार्थ के फैन को भले ही यह ज्यादा अच्छा ना लगे, लेकिन अब शहनाज़ पंजाबी सिंगर जस्सी गिल के साथ एक वीडियो करने वाली हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, भुला दूंगा की तरह ही पंजाबी तड़के के साथ गाने आने वाला है। माना जा रहा है कि इस वीक में गाने के टीजर भी आ सकते हैं और गाने के अधिकतर सीन घर पर ही शूट किए जा रहे हैं। वहीं, लॉकडाउन खत्म होने के बाद वीडियो को पूरा किया जाएगा।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Caption ❓❓❓❓

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

हालांकि, अभी तक इस गाने को लेकर शहनाज गिल या जस्सी गिल की ओर से कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। दरअसल, पहले खबरें आई थईं कि शहनाज़ डांस रियलिटी शो डांस दीवाने में नज़र आएंगी, लेकिन बाद में यह खबर सिर्फ अफवाह ही निकली। बता दें कि अभी शहनाज़ गिल मुंबई के एक होटल में रुकी हुई हैं और लॉकडाउन की वजह से एक्ट्रेस अपने घर नहीं जा पाई हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.