Move to Jagran APP

शहनाज गिल ने ब्लैक ड्रेस में डब्बू रतनानी के लिए कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट, हॉट तस्वीरों देख बढ़ीं फैंस की धड़कनें

एक बार फिर से शहनाज ​खुद को वापस से दोबारा खड़ी होने का प्रयास कर रही हैं। इसी बीच शहनाज ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं जो उनके चाहने वालों के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 12 Jan 2022 11:56 AM (IST)Updated: Wed, 12 Jan 2022 11:56 AM (IST)
Photo Credit : Shehnaaz Gill Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Shehnaaz Gill Bold photos: ​'बिग बॉस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल बुरी तरह से टूट गईं थीं। लंबे समय तक काम और सोशल मीडिया से खुद को दूर रखने के बाद एक बार फिर से शहनाज ​खुद को वापस से दोबारा खड़ी होने का प्रयास कर रही हैं। इसी बीच शहनाज ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं जो उनके चाहने वालों के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं हैं। इन तस्वीरों में शहनाज बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं। यहां देखें तस्वीरें...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

'बिग बॉस 13' कंटेस्टेंट रह चुकीं शहनाज कौर गिल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। शहनाज ने ये फोटोशूट सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के लिए कराया है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि शहनाज ऑल ब्लैक लुक में बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं उनकी इस ड्रेस में ग्रीन कलर का फैदर भी लगा हुआ है। इस दौरान उन्होंने अपने बालों में हाई बन बना रखा है जो उनके पूरे लुक को काफी अलग दिखा रहा है। इन तस्वीरों में शहनाज अलग-अलग पोज देती दिख रही हैं।

शहनाज गिल की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इन पर कमेंट कर लगातार शहनाज की धमाकेदार वापसी पर खुशी जाहिर कर रहे हैं। इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'फिर से धमाके के साथ...।' वहीं एक लिखता है, 'यह फ़ोटो NASA को भेज रहा हूं, क्योंकि आप एक स्टार हैं।' इस तरह के कई और कमेंट्स शहनाज की तस्वीर पर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज की अपकमिंग फिल्म 'हौसला रख' का ट्रेलर आउट हुआ था। इस ट्रेलर को फेंस ने न सिर्फ बेहद पसंद किया बल्कि इस पर काफी प्यार बरसाया था। फिल्म में शहनाज की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। शहनाज की ये पिछले साल फिल्म 15 अक्टूबर, 2021 को रिलीज हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.