नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस’ का घर वैसे तो हमेशा ही कई गुटों में बंटा नज़र आता है, लेकिन बीते एपिसोड में ये घर सीधा-सीधा दो फाड़ नज़र आया जब अभिजीत बिचुकले और देवोलीना भट्टाचर्जी के बीच KISS को लेकर हंगामा हुआ। जहां रश्मि देसाई और शमिता शेट्टी ने देवो गलत ठहराते हुए उनकी जमकर फटकार लगाई तो वहीं तेजस्वी, निशांत प्रतीक समेत बाकी घरवाले अभिजीत के ऊपर फटते नज़र आए। इसके बाद ये लड़ाई शमिता और तेजस्वी के बीच पहुंच गई और दोनों आपस में भिड़ गईं।

दरअसल, हुआ यूं कि चोरी वाले टास्क के दौरान अभिजीत ने देवोलीना से कहा कि उनके पास बहुत सारा सामान है, लेकिन वो ये सामान उन्हें तभी देंगे जब वो उन्हें पप्पी देंगी। देवोलीना को अभिजीत की ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने इस पर जमकर हंगामा किया। अभिजीत और देवो के इस हंगामा में बाकी घरवाले भी कूद पड़े, लेकिन दो ग्रुप्स में बंट गए। जहां रश्मि और शमिता, देवो को मौका परस्त कहती नज़र आईं तो वहीं बाकी घरवालों ने अभिजीत को जमकर फटकार लगाई। तेजस्वी ने तो गुस्से में अभिजीत को धक्का तक मार दिया। इस झगड़े का वीडियो कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम शेयर किया है देखें। 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वीडियो में साफ दिख रहा है अभिजीत, देवो से कहते हैं ‘तेरे लिए कुछ भी कर जाऊंगा में, पप्पी देनी है तुझे मुझे..’। इसके बाद अभिजीत अपने गाल की तरफ इशारा करते हैं और देवो को किस करने के लिए कहते हैं, इस पर देवो का पारा हाई हो जाता है और वो ऐसा करने से साफ इनकार कर देती हैं। इसके बाद देवो को परेशान होता देख घरवाले अभिजीत की फटकार लगाते हैं, लेकिन रश्मि और शमिता का नज़रिया कुछ और होता है। इसके बाद तेजस्वी, शमिता से कहती हैं कि अगर 10 मज़ाक देवो के साथ चल रहे हैं इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि वो रिएक्ट नहीं करेगी। तेजस्वी को जवाब देते हुए शमिता कहती हैं, ‘जब ये पहली बार हुआ तभी उसके बोलना चाहिए था कि ये मत करो, तुम अपने हिसाब से मुद्दे नहीं उठा सकते’। शमिता की बात तेजस्वी को बिल्कुल पसंद नहीं आती और इस बात पर दोनों के बीच ज़ोरदार बहस हो जाती है।

Edited By: Nazneen Ahmed