Move to Jagran APP

Shama Sikander की बाथरूम फोटोज हुईं लीक! बाथटब में लेटी एक्ट्रेस ने साबुन के झाग से खुद को किया कवर

शमा सिकंदर टीवी पर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं। शमा के इंस्टाग्राम पर 2.8 मिलियन फाॅलोअर्स हैं। साल 2003 में सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘ये मेरी लाइफ है‘ से उन्हें काफी पहचान मिली थी।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 04:38 PM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2022 04:38 PM (IST)
Shama Sikander की बाथरूम फोटोज हुईं लीक! बाथटब में लेटी एक्ट्रेस ने साबुन के झाग से खुद को किया कवर
Photo Credit : Shama Sikander Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेनएनएन। Shama Sikander Bold Photo : ‘ये मेरी लाइफ है‘ फेम एक्ट्रेस शमा सिकंदर आज टीवी जगत का एक जाना माना नाम हैं। शमा ने अपने एक्टिंग करियर में कई हिट टीवी शोज में काम किया है। इसके साथ ही वो कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर चुकी हैं। एक्टिंग के साथ शमा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस के लिए भी चर्चा में रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हाॅट एंड ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस को क्रेजी बनाती हैं। इसी बीच एक शमा की बाथरूम तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

बाथरूम तस्वीरें हो रहीं वायरल

शमा सिकंदर की बोल्ड बाथरूम तस्वीरें सोशल मीडिया पर वारयल हो रही हैं। इन तस्वीरों को खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। शमा की इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि वो बाथटब में लेटी हुई हैं। वहीं उनके पूरी शरीर पर साबुन का झाग नजर आ रहा है। इस दौरान शमा बाथटब में पूरी तरह से रिलैक्स करती दिख रही हैं। पानी के अंदर शमा काफी एंजाॅय कर रही हैं ये बात उनके फेस एक्सप्रेशन से साफ देखा जा सकात है। इस पर कमेंट कर फैंस उनकी हाॅटनेस की तारीफे करते नहीं थक रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

बर्थडे पर शेयर किया था बोल्ड वीडियो

शमा सिकंदर ने हाल ही में अपने जन्मदिन पर अपनी एक सुपरहाॅट फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में शमा बिकिनी अवतार में दिख रहीं थीं। फोटो में आप देख सकते हैं कि शमा पिंक कलर की मोनोकिनी पहन कर पानी में लेट कर बोल्ड पोज देती दिख रही हैं। इस तस्वीर में शमा कैमरे के सामन जिस तरह से पोज दे रही हैं। उन्हें देखकर कोई भी अपना होश खो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.