Move to Jagran APP

'पवित्र रिश्ता 2' के नए 'मानव' ने शेयर की Starry Night पेंटिंग, कभी सुशांत सिंह राजपूत ने बनाई थी Twitter पर कवर पिक

दरअसल शहीर शेख की पहले से ही फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी रही है। अब पवित्र रिश्ता 2 के अनाउंसमेंट के बाद से उनके सोशल मीडिया पर फैंस खासी नजर रख रहे हैं। हाल ही में शहीर शेख ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Fri, 23 Jul 2021 03:06 PM (IST)Updated: Fri, 23 Jul 2021 03:06 PM (IST)
'पवित्र रिश्ता 2' के नए 'मानव' ने शेयर की Starry Night पेंटिंग, कभी सुशांत सिंह राजपूत ने बनाई थी Twitter पर कवर पिक
शहीर शेख, सुशांत सिंह राजपूत, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न पर 'अर्जुन' का किरदार निभाकर पहचान बनाने वाले अभिनेता शहीर शेख इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट 'पवित्र रिश्ता 2' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। शहीर शेख इस धारावाहिक में मानव का किरदार निभा रहे हैं। जिसे पहले दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निभा चुके हैं। इसे लेकर कई लोग शहीर सेनाराज हैं तो कई लोगों में खुशी भी दिख रही है। इसी बीच अब इन दोनों अभिनेताओं में कुछ समानताएं भी नज़र आने लगी हैं। ऐसा हाल ही में की गई शहीर शेख की पोस्ट से पता चलता है।

loksabha election banner

दरअसल शहीर शेख की पहले से ही फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी रही है। अब 'पवित्र रिश्ता 2' के अनाउंसमेंट के बाद से उनके सोशल मीडिया पर फैंस खासी नजर रख रहे हैं। हाल ही में शहीर शेख ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को देख उनके और सुशांत सिंह राजपूत दोनों के ही फैंस उन दोनों में समानताएं देख रहे हैं। इस पोस्ट के बाद कोई शहीर को अपना खयाल रखने की सलाह दे रहा है तो कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

शहीर शेख ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए वैन गॉग की Starry Night पेंटिंग की तस्वीर शेयर की है। यही तस्वीर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ट्विटर के कवर फोटो में लगाकर रखी थी। अब शहीर की इस तस्वीर को देख फैंस भी उन्हें सुशांत से जोड़ पा रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शहीर ने कैप्शन में लिखा, 'अब मैं समझ गया कि तुम मुझसे क्या कहने की कोशिश कर रहे थे। तुमने अपने मानसिक स्वास्थ्य की वजह से कैसे कष्ट सहे। तुमने उसे कैसे मुक्त करने की कोशिश की। #StarryStarryNight विन्सेन्ट आपकी कला आपको हमेशा जीवित रखेगी।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh)

शहीर शेख के इस पोस्ट को पूरी तरह से सुशांत सिंह राजपूत से जोड़कर देखा जा रहा है। क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के कवर पेज पर यही तस्वीर लगाकर रखी थी। शहीर के फैंस को चिंता इस बात की सता रही है कि इस पोंटिंग को लेकर कई तरह की बातें की जाती हैं। कहा जाता है कि इस पेंटिंग को वही समझ सकता है जिसका मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं हो। ऐसे में शहीर के फैंस का उनकी चिंता करना लाजिमी है। सुशांत सिंह राजपूत का निधन बीते साल 14 जून 2020 को हुआ था। उनकी मृत्यु का अब तक कोई कारण किसी को पता नहीं चला। लेकिन शुरुआत से कहा यही जाता रहा है कि उनका मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं था और वो डिप्रेशन से जूझ रहे थे। हालांकि अब तक उनकी मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

क्या है Starry Night Painting की सच्चाई

'स्टारी नाइट' एक बेहद मशहूर और खूबसूरत पेंटिंग है। इस पेंटिंग की खूबसूरती शब्दों में बयां करना भी बेहद मुश्किल है। वैन गॉग गैलरी के मुताबिक इस पेंटिंग को वैन ने 1889 में बनाया था। जब उन्होंने इस पेंटिंग को बनाया उस समय वो खुद Saint Paul de Mausole असाइलम में रहते थे। इस पेंटिंग को बनाने के बाद ही वैन गॉग ने आत्महत्या की थी। इसे एक अजीब सा इत्तेफाक ही कहेंगे कि इस पेंटिंगको पसंद करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने भी कथित रूप से आत्महत्या की। हालांकि अभी इस बारे में पुष्टि नहीं हो पाई और ये केस सीबीआई के पास है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.