अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जागरण डॉट कॉम ने आपको कुछ दिनों पहले ही बताया था कि सोनी टीवी के शो दस का दम में सलमान खान के साथ शाहरुख खान शिरकत करने वाले हैं। वो आये धमाका किया और मस्ती भरे एपिसोड में रानी मुखर्जी चोपड़ा के साथ मिल कर कौन बनेगा करोड़पति भी खेल डाला।

सलमान दस का दम शो के होस्ट हैं जो अब वीकेंड पर दस का दमदार के नाम से आता है। ऐसे में उन्होंने जब शाहरुख़ खान को इस शो में शामिल होने का न्यौता दिया तो वह इसे मना नहीं कर पाए। और यह भी जगजाहिर है कि जब जब दोनों साथ किसी भी शो का हिस्सा बनेंगे तो दर्शकों को एपिसोड जरूर पसंद आयेगी ही।

ये एपिसोड इस शनिवार और रविवार के दस का दम में दिखाया जाएगा l इसका एक प्रोमो भी आया है, जिसे आप यहां देख सकते हैं - 

 

 

 

Catch @iamsrk In #DusKaDum With @beingsalmankhan & #RaniMukherjee on #SonyTV Next Week. #ShahRukhKhan #salmankhan

A post shared by π/2 (@addicted_to_srk_) on

 हाल ही में दोनों ने इसकी शूटिंग पूरी की है। खास बात यह रही कि शाहरुख़ खान इस बार भी करन अर्जुन वाले अंदाज़ में शो में एंट्री ली । सलमान साथ हैं तो जाहिर है की सेट पर ऑफस्क्रीन भी खूब मस्ती हुई है । साथ ही दोनों के साथ सुनील ग्रोवर ने भी शो का हिस्सा बनकर शो में और चार चांद लगा दिए।

दोनों के साथ सुनील ग्रोवर ने केबीसी के अमिताभ का रूप धारण किया था और दोनों के साथ कौन बनेगा करोड़पति खेलते हुए कई दिलचस्प सवाल जवाब किए। यही नहीं चूंकि इस एपिसोड की शूटिंग 3अगस्त को हुई, जिस दिन सुनील का जन्मदिन भी था तो सबने मिल कर उनका जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया।

शाहरुख इस शो में अपनी फिल्म ज़ीरो का प्रोमोशन करने आए थे। इस फिल्म के एक गाने में सलमान खान शाहरुख खान साथ नज़र आएंगे, जिसकी एक झलक दर्शक ईद के मौके पर देख चुके हैं। शो में रानी मुखर्जी में स्पेशल गेस्ट रहीं। उन्होंने सलमान और शाहरुख़ के साथ कई फिल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़ें: करीना, सैफ और सारा सब एक साथ , ऐसी तस्वीरें बहुत कम देखने मिलती हैं

Posted By: Manoj Khadilkar