नई दिल्ली, जेएनएन। इंटरनेट पर इन दिनों एक डायलॉग की काफी चर्चा हो रही है और वो है 'रसोडे में कौन था'। दरअसल, कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' का एक सीन वायरल हो रहा है, जिसे एडिट किया हुआ है और किरदारों के डायलॉग्स को रैप की तरह दिखाया गया है। यशराज मुखाते की ओर से एडिट किए वीडियो के इंटरनेट पर लाखों व्यूज हो चुके हैं और हर कोई इसे शेयर कर रहा है। इस वीडियो के जरिए 'साथ निभाना साथिया' फिर से चर्चा में आ गया है और अब सीरियल से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। दरअसल, अब जल्द ही साथ निभाना साथिया-2 आने वाला है।

वैसे तो मेकर्स ने पहले ही यह बता दिया था कि शो का दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है। अब, शो का टीज़र प्रोमो भी आ चुका है और शो के किरदारों की भी जानकारी सामने आ रही है। इस बार हाल ही में बिग बॉस में दिखीं देवोलीना भट्टाचार्जी, गोपी बहू के किरदार में नज़र आएंगी, जो पहले जिया द्वारा निभाया गया था। शो का एक प्रोमो वीडियो देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो गुलाबी साड़ी में नज़र आ रही हैं और भगवान की पूजा कर रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

We are back by popular demand 🌸 . . #SaathNibhanaSaathiya2 #WhoisGehna #devoleena #gopibahu @starplus @rstfofficial

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

इसके बाद एक्ट्रेस प्रोमो में रसोडे से ही अपनी बात शुरू करती हैं। साथ ही वो किरदार गहना के बारे में बात कर रही हैं और बता रही हैं कि आपको जल्द ही पता चल जाएगा कि गहना कौन है... अब ये तो क्लियर हो गया है कि जल्द ही शो आने वाला है, लेकिन अभी इसके शुरू होने की डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं हैं। अब देखना है कि जिस तरह शो को यह वीडियो वायरल हुआ है, उसी तरह साथ निभाना साथिया का दूसरा पार्ट भी लोगों को पसंद आता है या नहीं।

वहीं, शो के सबसे चर्चित किरदार कोकिला मोदी को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं है। रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले पार्ट में कोकिलाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुपल पटेल का कहना है कि अभी उन्हें नए सीजन को लेकर कोई जानकारी नहीं है और अभी तक उन्हें किसी ने भी अप्रोच नहीं किया है। हालांकि, एक्ट्रेस ने नए शो आने पर शुभकामनाएं दी हैं। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस