PreviousNext

बिग बॉस 11: इस घर में हर पल लोग हीरो से विलेन बन जाते हैं- सपना चौधरी

Publish Date:Wed, 06 Dec 2017 01:14 PM (IST) | Updated Date:Thu, 07 Dec 2017 12:19 PM (IST)
बिग बॉस 11: इस घर में हर पल लोग हीरो से विलेन बन जाते हैं- सपना चौधरीबिग बॉस 11: इस घर में हर पल लोग हीरो से विलेन बन जाते हैं- सपना चौधरी
सपना ने यह भी साफ कहा है कि वह अब घर में दोबारा एंट्री नहीं लेंगी, क्योंकि वह अबअपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स पर फोकस करना चाहती हैं।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सपना चौधरी बिग बॉस 11 के घर से बाहर हो चुकी हैं लेकिन बहुत खुश हैं कि उन्हें बॉलीवुड में अपना पहला डांस नंबर करने का मौका मिल रहा है। सपना ने बताया है कि उनका डांस नंबर ‘लव बाइट’ दर्शकों के सामने आने वाला है। इस गाने को लेकर वह काफी उत्साहित हैं।

सपना बताती हैं कि उन्होंने इस गाने की शूटिंग पहले ही कर ली थी लेकिन यह फिल्म, बिग बॉस 11 के बाद रिलीज़ हो रही है इसलिए लोगों को लग रहा है कि बिग बॉस 11 की वजह से मुझे यह मौका मिला है । सपना ने घर के प्रतिभागियों के बारे में बात करते हुए कहा है कि उन्हें भी पहले लगता था कि पुनीष और बंदगी का प्यार फेक है लेकिन अब उन्हें ऐसा नहीं लगता है। वह चाहेंगी कि दोनों की जोड़ी हमेशा बनी रहे । हिना खान के बारे में सपना ने कहा है कि हिना मिस्टेक कर रही हैं, नेगेटिव बातें कर। हर आर्टिस्ट का काम करने का अपना तरीका होता है। इस तरह किसी पर उंगली नहीं उठानी चाहिए। सपना का कहना है कि वह जो कुछ सोच कर करने गयी थीं, वह हुआ नहीं । बिग बॉस का घर ही ऐसा ही है कि आपको वहां हीरो से विलेन और विलेन से हीरो बनने में वक्त नहीं लगता । यही वजह है कि यह कहना मुश्किल है कि कौन विजेता बनेगा । घर में कुछ भी हो सकता है।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 11: ये क्या हो गया हिना खान को, सलमान खान के बारे में बोला झूठ

 

सपना ने यह भी साफ कहा है कि वह अब घर में दोबारा एंट्री नहीं लेंगी, क्योंकि वह अब अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स पर फोकस करना चाहती हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:sapna choudhary of bigg boss 11 fame tell us inside stories of house(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

'बिग बॉस' में परवान चढ़ी मोहब्बत की उम्र बस इतनी, क्या होगा बंदगी और पुनीश का?बिग बॉस 11: पुनीश और शिल्पा के पेरेंट्स पहुंचे और ये सब कह दिया