अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सपना चौधरी बिग बॉस 11 के घर से बाहर हो चुकी हैं लेकिन बहुत खुश हैं कि उन्हें बॉलीवुड में अपना पहला डांस नंबर करने का मौका मिल रहा है। सपना ने बताया है कि उनका डांस नंबर ‘लव बाइट’ दर्शकों के सामने आने वाला है। इस गाने को लेकर वह काफी उत्साहित हैं।

सपना बताती हैं कि उन्होंने इस गाने की शूटिंग पहले ही कर ली थी लेकिन यह फिल्म, बिग बॉस 11 के बाद रिलीज़ हो रही है इसलिए लोगों को लग रहा है कि बिग बॉस 11 की वजह से मुझे यह मौका मिला है । सपना ने घर के प्रतिभागियों के बारे में बात करते हुए कहा है कि उन्हें भी पहले लगता था कि पुनीष और बंदगी का प्यार फेक है लेकिन अब उन्हें ऐसा नहीं लगता है। वह चाहेंगी कि दोनों की जोड़ी हमेशा बनी रहे । हिना खान के बारे में सपना ने कहा है कि हिना मिस्टेक कर रही हैं, नेगेटिव बातें कर। हर आर्टिस्ट का काम करने का अपना तरीका होता है। इस तरह किसी पर उंगली नहीं उठानी चाहिए। सपना का कहना है कि वह जो कुछ सोच कर करने गयी थीं, वह हुआ नहीं । बिग बॉस का घर ही ऐसा ही है कि आपको वहां हीरो से विलेन और विलेन से हीरो बनने में वक्त नहीं लगता । यही वजह है कि यह कहना मुश्किल है कि कौन विजेता बनेगा । घर में कुछ भी हो सकता है।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 11: ये क्या हो गया हिना खान को, सलमान खान के बारे में बोला झूठ

 

सपना ने यह भी साफ कहा है कि वह अब घर में दोबारा एंट्री नहीं लेंगी, क्योंकि वह अब अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स पर फोकस करना चाहती हैं।

Posted By: Manoj Khadilkar