नई दिल्ली, जेएनएन। 'द कपिल शर्मा शो' के सिंगर और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और कॉमेडियन और एक्टर संकेत भोसले हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों ने बीते महीने 26 अप्रैल को सात फेरे लिए। शादी के बाद दोनों की कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। वहीं तस्वीरों और वीडियो का सिलसिला शादी के बाद भी जारी है। वहीं शादी के बाद ही नई दुल्हन सुगंधा ने पति को अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए है। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सुगंधा का बदला अंदाज देख संकेत हक्के बक्के रह जाते हैं। यहां देखें वीडियो...

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by 𝐃𝐫.𝐒𝐚𝐧𝐤𝐞𝐭 𝐁𝐡𝐨𝐬𝐚𝐥𝐞 (@drrrsanket)

दरअसल, संकेत भोसले ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। यकीन मानिए इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं। वीडियो में संकेत अपने फैंस को ये दिखान की कोशिश कर रहे हैं कि उनकी पत्नी सुगंधा मिश्रा कितनी 'केयरिंग वाइफ' हैं। वीडियो में आप देख सकते है कि संकेत बेड पर सोए हुए हैं। तभी सुगंधा उनके पास आती हैं और उन्हें गुड मॉनिंग कहकर उन्हें विश करती हैं।  

सुगंधा के हाथ में चार का कप होता है और वह संकेत से पूछती हैं कि पीनी है? इस पर संकेत हां बोलते हैं। फिर सुगंधा पूछती हैं कैसी लाइट या स्ट्रोग। इसके जवाब में वह स्ट्रोग कहते हैं। सुगंधा ये सुनकर कहती हैं तो चाय पत्ती दो चम्मच और दूध थोड़ा कम   डालना जाओ। पत्नी की ये बात सुनकर संकेत की आंखे फटी की फटी रह जाती हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- 'शादी के बाद...।' दोनों के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। कोई इस पर हंसने वाली इमोजी बना रहा है तो कोई हॉर्ट वाली। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021