Move to Jagran APP

Exclusive: 'बिग बॉस' को लेकर एक्स-कंटेस्टेंट संग्राम सिंह ने किया ये खुलासा!

'सुल्तान' की मेकिंग के दौरान सलमान और फिल्म के निर्देशक अली अब्बास ज़फ़र रेस्लिंग के बारे में संग्राम से टिप्स लेते रहते थे।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 26 Oct 2016 04:09 PM (IST)Updated: Wed, 26 Oct 2016 04:37 PM (IST)
Exclusive: 'बिग बॉस' को लेकर एक्स-कंटेस्टेंट संग्राम सिंह ने किया ये खुलासा!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बिग बॉस के घर में रह चुके रेस्टर सेलिब्रटी संग्राम सिंह ने शो में आने वाले सेलिब्रटीज़ के बारे में कुछ दिलचस्प खुलासे किए हैं। संग्राम का कहना है कि इनमें से ज़्यादातर कंटेस्टेंट्स ज़बर्दस्त फेंकू होते हैं।

loksabha election banner

बिग बॉस के सातवें सीज़न में रेस्लर संग्राम सिंह घर के मेहमान बने थे और वो स्ट्रांग कंटेंडर के तौर पर सामने आए थे। संग्राम सिंह की नेकदिली की वजह से उन्हें दर्शकों का प्यार मिला और वो चौथे स्थान पर रहे थे। संग्राम ने बिग बॉस शो को भले ही फॉलो करना छोड़ दिया हो, लेकिन घर के अंदर की काफी दिलचस्प बातें उनकी यादों में हैं। संग्राम बताते हैं कि बिग बॉस के घर में सारे फेंकू लोगों का जमावड़ा होता है। जिसे खूब फेंकना हो, वो इस शो में आता है। फेंकते वक़्त ये भी नहीं देखते कि किसके सामने फेंक रहते हैं। सलमान ख़ान के सामने भी शुरू हो जाते थे।

बी-ग्रेड फ़िल्मों के ऑडिशन दे चुकी हैं 'इंडियावाली' प्रियंका जग्गा

संग्राम एक वाकया बताते हैं कि शो के दौरान उन्हें किसी ने एक लाख की बेल्ट पहनने की बात की थी। संग्राम यह सुन कर चौंक गये थे कि क्या एक लाख की बेल्ट भी होती है। वो कहते हैं कि मैं तो ठहरा गांव का छोरा। 300 रुपये से अधिक की बेल्ट हमने कभी ना पहनी। लोग वहां-वहां एक-एक लाख की बेल्ट की बातें किया करते थे।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला है ये ट्विस्ट

जिस समय संग्राम शो का हिस्सा बने थे, सलमान ने सबसे पूछा था कि आप शो का हिस्सा क्यों बनना चाहते हैं। संग्राम मज़ाकिया अंदाज़ में बताते हैं कि मैंने तो कह दिया कि मुझे घर की ईएमआई भरनी है, जो सच था। बाकियों के तो विदेशों में आइलैंड थे। घर थे। बैंक-बैलेंस था। फिर ना जाने क्यों आये थे? सलमान भी उनकी फेंकू बातें सुन कर दंग रह जाते थे, जबकि सब सबकी हकीकत जान रहे होते हैं।

महेश भट्ट के शो नामकरण का कोई नामलेवा नहीं, होगा ऑफ़ एयर

संग्राम बताते हैं कि सलमान से उनकी दोस्ती इसलिए भी तगड़ी हुई क्योंकि वो साफ़गोई से बातें करते थे। बाद में 'सुल्तान' की मेकिंग के दौरान सलमान और फिल्म के निर्देशक अली अब्बास ज़फ़र रेस्लिंग के बारे में संग्राम से टिप्स लेते रहते थे। संग्राम के मुताबिक सलमान ने फोन करके उनसे पूछा था कि क्या 'सुल्तान' में वो सही तरीके से रेस्लर की भूमिका निभा पाये हैं?

कहानी 2 के ट्रेलर लांच इवेंट में इसलिए नहीं आ सके अर्जुन रामपाल

एक रोचक बात जो संग्राम बताना नहीं भूलते, वो ये है कि सलमान सुल्तान में वही न्यूज़ पेपर पढ़ते दिखाई दिए हैं, जो वो ख़ुद पढ़ते हैं और ये पेपर है- 'दैनिक जागरण'। संग्राम इन दिनों हिस्ट्री चैनल के एक शो में अपना दमख़म दिखा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.