Move to Jagran APP

बिग बॉस 13 को लेकर ये बड़ी खबर, पढ़िये जरूर

बता दें कि इस शो ने दर्शकों को पिछले सीजन में खास आकर्षित नहीं किया था. टीआरपी चार्ट में शो को खास जगह नहीं मिल पायी थी.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 09 Mar 2019 01:35 PM (IST)Updated: Mon, 11 Mar 2019 09:57 AM (IST)
बिग बॉस 13 को लेकर ये बड़ी खबर, पढ़िये जरूर
अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बिग बॉस 12 सीजन ने खास कमाल नहीं दिखाया है. लेकिन इसके बाद खबरें थीं कि शो में दो सालों का ब्रेक होगा. चूंकि मेकर्स की प्लानिंग थी कि वह नये फॉरमेट की तैयारी में जुटे हुए थे.

लेकिन अब खबर है कि कोई ब्रेक नहीं होगा. 12वें के बाद अब 13 वें सीजन की भी तैयारी हो गयी है. चैनल पहले से ही इस शो को फ्लोर पर ले जाने का निर्णय ले चुका है. फिलहाल शो को लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है. जबकि यह खबर सामने आ गयी है कि शो का प्लेटफॉर्म वहीं होगा. एक खबर यह भी थी कि शो कलर्स से हट कर जीटीवी पर जायेगा. लेकिन इस खबर पर भी पूरी तरह से विराम लग चुका है.

loksabha election banner

बता दें कि इस शो ने दर्शकों को पिछले सीजन में खास आकर्षित नहीं किया था. टीआरपी चार्ट में शो को खास जगह नहीं मिल पायी थी. शो में खास हस्तियां भी नहीं थीं, जिनका नाम बड़े विवाद में आया हो . साथ ही शो में कोई कपल जोड़ी भी नहीं बनी थी.


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.