Move to Jagran APP

Runway 34 के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो में पहुंचे अजय देवगन ने कॉमेडियन की उड़ाई खिल्ली, कपड़ों को लेकर किया ऐसा कमेंट

अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ऐसे में अभिनेता लगातार अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। कपिल शर्मा के शो में पहुंचे अजय देवगन ने कपिल के पहनावे को लेकर ऐसा कहा जिसने कॉमेडियन की बोलती बंद कर दी।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 20 Apr 2022 12:49 PM (IST)Updated: Wed, 20 Apr 2022 12:49 PM (IST)
Runway 34 के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो में पहुंचे अजय देवगन ने कॉमेडियन की उड़ाई खिल्ली, कपड़ों को लेकर किया ऐसा कमेंट
Runway 34 actor ajay devgn made fun of kapil sharma clothes during film promotion. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अजय देवगन जल्द ही अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह के साथ फिल्म रनवे 34 में नजर आने वाले हैं। अपनी फिल्म के प्रमोशन में एक्टर काफी व्यस्त हैं। हमेशा की तरह अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए वह कपिल शर्मा के शो, 'द कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में भी पहुंचे। अजय देवगन बॉलीवुड में अपने अभिनय के साथ-साथ अपने सेंस ऑफ ह्यूमर को लेकर भी काफी मशहूर हैं, जब भी कोई उनसे मजाक में उलझता है तो वह कुछ ऐसा जवाब देते हैं कि सामने वाले की बोलती बंद हो जाए और ऐसा ही कुछ हुआ कपिल शर्मा के साथ भी, जहां अजय देवगन ने अपने जवाब से कॉमेडियन की बोलती बंद कर दी।

loksabha election banner

कपिल शर्मा के कपड़ों पर किया कमेंट

सोनी टीवी ने हाल ही में अजय देवगन और रकुल प्रीत के खास एपिसोड का एक छोटा सा प्रोमो अपने अधिकारिक अकाउंट इन्स्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में जैसे ही अजय देवगन एंट्री करते हैं, कपिल शर्मा उनके कपड़ों को लेकर उनकी खिंचाई करने की कोशिश करते हैं। कपिल कहते हैं, अजय सर को मैंने सूट-बूट में देखा तो मुझे लगा अजय सर ने बैंक तो नहीं ज्वाइन कर लिया। कपिल की इस खिंचाई का जवाब अजय देवगन ने बहुत ही शानदार अंदाज में देते हुए कहा, 'अब तू तो ढंग का कुछ पहनता नहीं है, तो मैंने सोचा शो के स्टैंडर्ड को ऊंचा करने के लिए मैं तो कुछ अच्छा पहनूं'।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कपिल शर्मा की हो गई बोलती बंद

अजय देवगन के इस जवाब को सुनकर कपिल शर्मा बिलकुल शांत हो गए और थोड़ी देर तक उन्हें ये समझ नहीं आया कि वह क्या जवाब दे। जिसके बाद कपिल प्यार से रकुल का नाम लेते हुए अपने पुराने फ्लर्ट अंदाज में लौटें और उन्होंने रकुल प्रीत सिंह के लिए जैसे ही गाना-गाना शुरू किया, तुरंत ही अजय देवगन उनके सामने आ गए। इसके बाद कपिल ने अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह सहित अन्य कलाकारों से सवाल-जवाब किए और साथ ही मस्ती और धमाल करते हुए नजर आए।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी रनवे 34

अजय देवगन और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म रनवे सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। यह फिल्म 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अजय देवगन ने अभिनय के साथ-साथ निर्देशन की कमान भी संभाली है। अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के अलावा रकुल प्रीत सिंह, बोमन ईरानी, अंगीरा धीर और आकांक्षा सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.