Move to Jagran APP

Rhea chakraborty ने ठुकराया सलमान ख़ान के शो ‘बिग बॉस 15’ का लाखों का ऑफर, ये है वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती यूं तो पिछले एक साल से सुशांत सिंह राजपूत के केस के सिलसिले में चर्चा में बनी हुई हैं लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस बिग बॉस 15 की वजह से खबरों में हैं। पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर बज़ है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 30 Sep 2021 01:56 PM (IST)Updated: Thu, 30 Sep 2021 02:04 PM (IST)
Photo credit - Rhea Chakraborty Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती यूं तो पिछले एक साल से सुशांत सिंह राजपूत के केस के सिलसिले में चर्चा में बनी हुई हैं, लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस बिग बॉस 15 की वजह से खबरों में हैं। पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर बज़ है कि रिया सलमान ख़ान के शो में एंट्री कर सकती हैं। इतना ही नहीं खबर तो ये तक है कि रिया को लाने के लिए मेकर्स अच्छी खासी रकम अदा कर रहे हैं, लेकिन अब लेटेस्ट खबर में कुछ और ही कहानी निकल सामने आ रही है।लेटेस्ट अपटेड के मुताबिक रिया ने बिग बॉस 15 का ऑफर ठुकरा दिया है।

loksabha election banner

ईटाइम्स की खबर के मुताबिक रिया बिग बॉस 15 जो की 2 अक्टूबर से शुरू होने वाला है उसमें नहीं जा रही हैं। बल्कि एक्ट्रेस अब अपने फिल्मी करियर को और बढ़ाना चाहती हैं और इसी सिलसिले में वो बॉलीवुड और साउथ के प्रोड्यूसर्स से मुलाकात कर रही हैं। जल्द ही एक्ट्रेस फिर से फिल्मों की शूटिंग शुरू कर देंगे, लेकिन फिलहाल वो बिग बॉस 15 में नहीं जा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड लाइफ की खबर की मानें तो रिया के शो में ना जाने के पीछे एक और वजह है और वो उनके कानूनी पंचड़े। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से रिया कुछ कानूनी दायरों में बंधी हुई हैं इसलिए वो इस शो हिस्सा नहीं बन पा रही हैं’।

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था। एक्टर का शव उनके घर में मिला था। उस समय तक रिया चक्रवर्ती उनकी गर्लफ्रेंड थीं। सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार ने रिया पर तमाम तरह के आरोप लगाए थे। इस केस की जांच के दौरान ड्रग एंगल सामने आने पर रिया को कुछ महीने के लिए जेल भी जाना पड़ा था। इस पूरे मामले की वजह रिया पिछले साल काफी चर्चा में भी रही थीं।

वहीं बात करें सलमान खान के शो की बिग बॉस 15 में जाने वाले कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम फाइनल हो चुके हैं जो हैं शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, सोनल बिष्ट, आसिम रियाज़, तेजस्वी प्रकाश, अकासा सिंह और करण कुंद्रा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.