नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस हाउस रिश्तों की परीक्षा लेता है...यहां दोस्त कब दुश्मन बन जाएं पता नहीं चलता और दुश्मनी कब दोस्ती में बदल जाए उसका भी कोई भरोसा नहीं होता। हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई के बीच कुछ ऐसा ही होने वाला है जब उमर रियाज़ को सुरक्षित करने की वजह से दो दोस्त आपस में ही बुरी तरह भिड़ जाएंगी। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है जिसमें देवोलीना और रश्मि देसाई के बीच ज़ोरदार झगड़ा होता दिख रहा है।

वीडियो में देवोलीना बोलती हैं ‘तुमको मुझपर इतना यकीन है तो तुम मुझे बार-बार क्यों पूछ रही हो कि कौन मुझे क्या बोल रहा है’। जवाब में रश्मि कहती हैं ‘मेरे नए दोस्त बन रहे हैं उस वजह से तुम्हें मुझपर भरोसा नहीं हो रहा तो इसमें तुम्हारे अंदर खोट है, जिनके मन में चोर होता है वही पीछे से बात करते हैं’। रश्मि की ये बात सुनकर देवोलनी तमतमा जाती हैं और उमर का नाम लेकर आपत्ति जताती हैं जिस पर रश्मि जवाब देती हैं कि उन्हें उनसे दिक्कत है तो उनके सामने आकर बात करें किसी और से नहीं। इसके बाद रश्मि उमर को एक कार्य का विजेता घोषित कर देती हैं और देवोलीना उनके फैसले की खिलाफत करती हैं और इस बात पर दोनों के बीच टकरार हो जाती है। देखें वीडियो।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपको बता दें कि इस हफ्ते घर में टिकट टू फिनाले टास्क चल रहा है। जो इस कार्य का विजेता होगा वो सीधे फिनाले में पहुंच जाएगा। अभिजीत बिचुकले इस गेम से बाहर हो चुके हैं वहीं फिलहाल उमर रियाज़ ने पहला राउंड जीत लिया है और उन्होंने रितेश को गेम से बाहर कर दिया है। आगे का गेम आज खेला जाएगा।वहीं वीडियो में राजीव भी शमिता शेट्टी समेत बाकी घरवालों पर बुरी तरह भड़कते नज़र आ रहे हैं। 

Edited By: Nazneen Ahmed