Move to Jagran APP

'रामायण' के ‘लक्ष्मण’ ने फ्लॉन्ट की जबरदस्त बॉडी, फैंस बोले- ‘वो सब तो ठीक, पर आप इतने गुस्से में क्यों खड़े हैं'

‘रामायण’ के रीटेलीकास्ट होन के साथ ही सीरियल के सारे किरदार फिर से चर्चा में आ गए हैं। रामायण के ‘लक्ष्मण’ यानी एक्टर सुनील लहरी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 04:16 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 04:31 PM (IST)
'रामायण' के ‘लक्ष्मण’ ने फ्लॉन्ट की जबरदस्त बॉडी, फैंस बोले- ‘वो सब तो ठीक, पर आप इतने गुस्से में क्यों खड़े हैं'
'रामायण' के ‘लक्ष्मण’ ने फ्लॉन्ट की जबरदस्त बॉडी, फैंस बोले- ‘वो सब तो ठीक, पर आप इतने गुस्से में क्यों खड़े हैं'

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘रामायण’ के रीटेलीकास्ट होन के साथ ही सीरियल के सारे किरदार फिर से चर्चा में आ गए हैं। रामायण के ‘लक्ष्मण’ यानी एक्टर सुनील लहरी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सुनील लहरी को भले ही उनके नाम से लोग पहचानें या ना पहचानें, लेकिन उन्हें ‘लक्ष्मण’ के नाम से हर कोई जानता है। सुनील लॉकडाउन में फैंस को रामायण के अनसुने किस्से तो सुना ही रहे हैं। साथ ही वो अपने फैंस से ये अपील भी कर रहे हैं कि वो अपनी सेहत का ख्याल रखें।

loksabha election banner

सुनील ने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं जिनके साथ उन्होंने लोगों से शारीरिक और मानसिक तौर पर फिट रहने की अपील की है। सुनील की ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, और इन तस्वीरें के वायरल होने की वजह है सुनील की बॉडी। जी हां, सीरियल में धोती पहनकर सीधे-सादे दिखने वाले लक्ष्मण यानी सुनील ने लॉकडाउन में जबरदस्त बॉडी बना ली है। एक्टर ने अपनी जो दो फोटो शेयर की हैं उनमें वो जबरदस्त बॉडी फ्लॉन्ट करते नज़र आ रहे हैं।

सुनील का ये ट्रांस्फोर्मेशन लोगों को जबरदस्त तो लग रहा है, लेकिन उनके लुक की वजह से लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। लोगों ने कभी सुनील को इस तरह नहीं देखा ऐसे में वो उनकी तुलन सीधे बाहुबली से कर रहे हैं। एक्टर की फोटोज़ पर कमेंट कर लोग उनकी बॉडी की तारीफ कर रहे हैं। लेकिन दूसरी तरफ सुनील के एक्सप्रेशन का मज़ाक भी उड़ा रहे हैं। सुनील इन फोटोज़ में एकदम सीरियस लुक में खड़े हैं यही वजह है कि लोग उनके मज़े ले रहे हैं और कह रहे हैं कि 'सर आप इतने गुस्से में क्यों हैं?' 

फोटो शेयर करते हुए सुनील ने कैप्शन में लिखा है, ‘आपको किसी भी तरह के हालातों का सामना करने के लिए फिजीकली और मेंटली फिट रहने की जरूरत है। हमें शारीरिक और मानसिक तौर पर तंदुरुस्त रहना चाहिए. किसी भी परिस्थिति का सामना करने के लिए। इसलिए जिंदगी में स्वस्थ रहो और खुश रहो’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.