नई दिल्ली, जेएनएन। रामानंद सागर का फेमस धार्मिक टीवी शो 'रामायण' आज भी दर्शकों के उनता ही खास है जितना की पहले हुआ करता था। इस शो का वैसे तो हर किरदार दर्शकों का फेवरेट है लेकिन अगर राम, लक्ष्मण और सीता की करी जाए तो ये तीनों आज भी हर किसी के दिल पर राज करते हैं। वहीं अब राम का किरदार निभाकर अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले अरुण गोविल एक बार फिर से पर्दे पर धमाकेदार एंट्री करने जा रहे हैं। खास बात ये है कि अरुण पर्दे पर राम के किरदार में ही नजर आएंगे। जी हां! आपने सही सुना अरुण गोविल जल्द ही एक बार फिर से पर्दे पर राम के रुप में दर्शकों का मनोरंजन करते दिखेंगे लेकिन इस बार टीवी शो में नहीं बल्कि फिल्म में।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म टीवी के राम यानयी अरुण गोविल, अक्षय कुमार के साथ पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। अरुण, अक्षय की सुपरहिट फिल्म 'ओह माय गॉड' के दूसरे पार्ट में नजर आएंगे। मूवी में अरुण एक बार फिर से राम के किरदार में दिखाई देंगे। 'ओह माय गॉड 2' में अरुण गोविल के काम करने की खबर से उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 'ओह माय गॉड 2' का प्रोडक्शन अश्विन वर्दे और अक्षय कुमार कर रहे हैं, जबकि इसका डायरेक्शन अमित राय कर रहे हैं।

बता दें कि साल 2012 में रिलीज हुई अक्षय कुमार, परेश रावल अभिनित फिल्म 'ओह माय गॉड' को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म को लेकर कई विवादों भी देखने के मिले थे। बावजूद इसके इस फिल्म ​ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। ऐसे में अब अक्षय की इस फिल्म के सीक्वल 'ओह माय गॉड 2' की खबर ने फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया है। वहीं इससे ज्यादा अरुण गोविल को एक बार फिर से पर्दे पर 'राम' के रोल में देखना उनके चाहने वालों के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं। वहीं खबरों की मानें तो अक्षय और अरुण गाविल के अलावा मूवी में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Edited By: Priti Kushwaha