नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 15' दर्शक तब हैरान रह गए जब राखी सावंत ने अपने पति रितेश के साथ शो में एंट्री की। 2019 में शादी करने वाली राखी के पति को आज तक किसी ने नहीं देखा था, यहां तक कि उनकी कोई तस्वीर भी नहीं थी। फिर अचानक ऐसे प्रकट होना लोगों को शॉक्ड कर किया। खुद सलमान को भी यकीन नहीं हुआ कि ये राखी के सच के पति हैं। अब रितेश को लेकर कुछ ऐसी खबरें सामने आ रहीं हैं जिसे सुन आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

हैरान हैं दर्शक

दरअसल, राखी सावंत हमेशा यहीं कहती आईं है कि रितेश कोई एनआरआई बिजनेसमैन हैं। पर रितेश का एक्सेंट सुनने के बाद तो सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि ये कहीं से भी एनआरआई नहीं लगते। इसके अलावा दर्शकों ने उन्हें लॉलीपॉप लागेलु पर गाते और नाचते हुए भी देखा, जो थोड़ा हैरान करने वाला था।

क्या ये है रितेश की सच्चई

अब, खबरें सामने आ रहीं हैं कि रितेश मूल रूप से बिग बॉस के सेट पर एक कैमरामैन हैं। इसी बात का जिक्र मशहूर खबरी ने अपने ट्विटर प्लेटफॉर्म पर भी किया था। ट्वीट में लिखा था, 'अब ये अफवाह कौन फैला रहा है कि राखी सावंत के पति रितेश असल में बिग बॉस टीम के कैमरामैन हैं।'

लोगों को पहले ही हुआ था शक

बता दें कि इन दोनों की शादी पर तो खुद सलमान खान भी शक जता चुके हैं। उन्होंने वीकेंड का वार एपिसोड में राखी से पूछा था कि ये सच में तुम्हारा पति या किसी को किराए पर पति का रोल निभाने के लिए ले कर आईं हो। हालांकि राखी ने इसपर रिएक्शन दिया कि नहीं सलमान ये मेरे पति रितेश हैं और आपके जीजा जी।

शो में धमाल मचा रहे हैं रिेतेश 

शो में दोनों ने अपनी अलग अलग लव स्टोरी सुनाई। रितेश ने कहा कि राखी ने उन्हें प्रपोज किया जबकि राखी सावंत ने घरवालों को बताया कि वो रितेश थे जिन्होंने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि रितेश से जुड़ा ये राज कब तक बाहर आता है फिलहाल तो वो बिग बॉस के घर में वीआईपी मेंबर बन धमाल मचा रहे हैं। 

Edited By: Ruchi Vajpayee