Move to Jagran APP

Rakhi Sawant के साथ बिग बॉस 14 में हुआ था ये हादसा, अब करवानी पड़ी सर्जरी

Rakhi Sawant Share Her Nose Surgery Video फिल्म इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के अलावा राखी अपनी पर्सनली जिंदगी से भी जुड़ी कई जानकारियां अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को देती रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 31 Aug 2021 07:36 AM (IST)Updated: Tue, 31 Aug 2021 07:36 AM (IST)
Rakhi Sawant के साथ बिग बॉस 14 में हुआ था ये हादसा, अब करवानी पड़ी सर्जरी
Photo Credit - Rakhi Sawant Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के अलावा राखी अपनी पर्सनली जिंदगी से भी जुड़ी कई जानकारियां अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को देती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी नाक की सर्जरी हो रही है, वीडियो में राखी डॉक्टर के साथ नज़र आ रही हैं। लेकिन अब सवाल ये उठता है कि राखी की नाक में अचानक क्या हुआ जो सर्जरी की ज़रूरत पड़ गई। चलिए हम आपको

loksabha election banner

बताते हैं पूरा माजरा....

अगर आपने बिग बॉस 14 देखा है तो आपको जैस्मिन भसीन और निक्की तंबोली की वो हरकत याद होगी जब जैस्मिन ने बतख़ का मुंह राखी मुंह के ऊपर चढ़ा दिया था जिस वजह से राखी की नाक में चोट लग गई थी और वो बहुत रोई थीं। राखी ने घर में रो-रोकर बुरा हाल कर दिया था, लेकिन जैस्मिन और निक्की ये मानने को तैयार नहीं थे कि थर्माकॉल के बतख के चेहरे से राखी की नाक पर इतनी चोट लग सकती है। इसके बाद बिग बॉस ने राखी को मेडिल टीम में बुलाया था और उनका चेकअप हुआ था।

अब राखी का कहना है कि उनकी नाक में तब इतनी ज्यादा लग गई थी कि उन्हें अब सर्जरी करवानी पड़ रही है। वीडियो में राखी कह रही हैं कि वो अब तक इसलिए सर्जरी नहीं करवा पाईं क्योंकि उन्हें अपने कुछ गानों की शूटिंग करनी थी। अब वो फ्री हैं तो ये सर्जरी करवा रही हैं। वीडियो में राखी ने इस पूरे हादसे की एक झलक भी दिखाई है जहां जैस्मिन, निक्की और उनके बीच झगड़ा चल रहा था। इस वजह से कमेंट बॉक्स में लोग राखी को ट्रोल भी कर रहे हैं। देखें वीडियो।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.