नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस 14 में हर रोज कोई ना कोई नया ट्विस्ट आता रहता है। इस बीच शनिवार के एपिसोड में सलमान खान नहीं बल्कि काम्या पंजाबी को देखा गया था। शनिवार को बिग बॉस में मीडिया स्पेशल शो था और इस दौरान काम्या पंजाबी ने शो को होस्ट किया।

इसी बीच शो की कंटेस्टेंट राखी सांवत ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी शादी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है और साथ ही मीडिया को एंटरटेन भी किया। बता दें जब राखी से उनकी शादी के बारें में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्होंने शादी तो की है लेकिन इसके पीछे एक बहुत बड़ी वजह है। जिसको उन्होंने आज तक नहीं बताया। राखी ने बताया कि मैं शादीशुदा महिला हूं। मैं अपने पति का इंतजार कर रही हूं, मेरे जीवन में कुछ परेशानी थी, जिसके चलते में मैंने शादी की।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

उन्होंने आगे कहा कि जैसे लोग अर्जेंट में शॉपिंग और ब्रेकअप करते हैं, उसी तरह से मैंने अर्जेंट में शादी की है। क्योंकि मुझे एक बहुत बड़े आदमी ने धमकी दी थी कि अगर मैं शादी नहीं की तो वो मुझे उठा ले जाएगा। राखी सावंत ने आगे कहा कि इसी डर की वजह से मैंने पुलिस में कंप्लेंट नहीं की। यहां तक की मैं अगर इस शो में उसका नाम लूंगी तो वो मुझे इस शो से बाहर निकाल देगा।

राखी का कहना है कि उन्हें ऐसा खुद को बचाने के लिए किया इसमें रितेश की कोई गलती नही है। मैंने रितेश से कहा कि मुझसे शादी कर लो, मैंने न उसे देखा था न उससे बात की थी, बस रितेश का बैंक बैलेंस देखा और शादी कर ली। मैं अपने पति को धोखा दे रही हूं। अगर मेरा दिल अब अभिनव शुक्ला के लिए धकड़ता है तो इसमें मैं क्या करूं।

मैंने जब रितेश से कहा कि मैं अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करना चाहती हूं क्योंकि में बॉलीवुड से जुडी हूं तो रितेश ने मुझे साफ मना कर दिया और कहा कि इससे उनकी बेइज्जती होगी और बिजनेस में नुकसान उठाना पड़ेगा। अगर सबको शादी के बारे में पता चला तो इससे अच्छा है कि हम डिवोर्स ले लें और इस वजह से मुझे चुप्प रहना पड़ता है।

Edited By: Nitin Yadav