नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेत्री और मनोरंजन की दुनिया की सबसे बड़ी एंटरनेटनर राखी सावंत भले ही बाहर से कितनी भी खुश नज़र आती हों, लेकिन अंदर से वो दुखी हैं। राखी अपनी शादी से खुश नहीं है और ये बात वो कई बार ज़ाहिर कर चुकी हैं। राखी अब तक सिर्फ अपने पति की बातें बताकर रोती थीं, लेकिन अब वो पति के साथ भी हो रही हैं।

दरअसल, ‘बिग बॉस 15’ में राखी अपने पति रितेश के साथ नज़र आ रही हैं। हालांकि लोगों को अब तक यकीन नहीं है कि शो में नज़र आ रहे रितेश ही राखी के असली पति हैं। वहीं राखा के पति का बर्ताव भी लोगों को बिल्कुल नागवार गुज़र रहा है। रितेश हमेशा एक्ट्रेस को धुतकारते नज़र आते हैं फिर चाहें वो टास्क के दौरान हो या नॉर्मल बातचीत में। अब राखी, रितेश के इस बर्ताव से धीरे-धीरे टूट रही हैं और ये दर्द उन्होंने तेजस्वी के सामने बयां किया है।

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी, रितेश से कहती हैं ‘मैं तुम्हारे लिए इतनी पज़ेसिव हूं और तुम मुझे धुतकारते हो, मुझे नज़र अंदाज़ करते हो, तुम मुझसे कब तक दूर रहोगे’। राखी की बात सुनकर रितेश इरिटेट हो जाते हैं और कहते हैं ‘तुम मेरे सिर का दर्द मत बनो...तुम्हारे पास बैठना बेकार है’।

इसके बाद राखी तेजस्वी से कहती हैं ‘दूसरी लड़कियां उसे सब अच्छी लगती हैं, मेरे तो पास ही नहीं बैठता... दुनिया का पहला पति होगा जो बीवी के बाजू में ही नहीं बैठता। इसने अपनापन ही नहीं दिखाया मुझे, ये क्या घर बसाएगा। तकलीफ होती है मुझे ये देखकर। मुझे बहुत फर्क पड़ता है इससे, ऐसे पति रहने तो अच्छा है न रहे इंसान अकेले जी लेगा’। ये सब कहते हुए राखी भावुक हो जाती हैं। देखें वीडियो।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Edited By: Nazneen Ahmed