Move to Jagran APP

चारु असोपा संग रहना चाहते हैं राजीव सेन ! वीडियो शेयर कर बोले- मेरे घर के दरवाजे आपके लिए खुले है...

Charu Asopa Rajeev Sen चारु असोपा और राजीव सेन की शादीशुद लाइफ पिछले कुछ वक्त से सही नहीं चल रही है। बीते दिनों एक्ट्रेस ने मीडिया के साथ राजीव को लेकर कई खुलासे किए थे। वहीं अब राजीव का भी रिएक्शन सामने आया है।

By Aditi YadavEdited By: Published: Thu, 10 Nov 2022 08:46 AM (IST)Updated: Thu, 10 Nov 2022 08:46 AM (IST)
Charu Asopa, Rajeev Sen, karan mehra, Video

 नई दिल्ली, जेएनएन। Charu Asopa Rajeev Sen: चारु असोपा और राजीव सेन की आपसी लड़ाई खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। आए दिन दोनों एक दूसरे को लेकर कई तरह के खुलासे करते नजर आ रहे हैं। बीते दिनों जहां एक्ट्रेस ने राजीव पर मारपीट, शक और मेंटली टॉर्चर करने के आरोप लगाए थे, तो वहीं अब राजीव सेन ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपना नया व्लॉग शेयर किया है, जिसमे उन्होंने बतों बातों में कह डाला है वह चारु को खोना नहीं चाहते।

loksabha election banner

राजीव ने वीडियो के जरिए दी सफाई

बुधवार शाम राजीव ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक 33 मिनट का एक वीडियो शेयर किया, जिसमे वह चारु और अपने रिश्ते पर बात कर रहे हैं। साथ ही कही न कही उन्होंने अपनी पत्नी को गलत भी साबित किया। वीडियो की शुरूआत करते हुए राजीव कहते हैं कि 'मैं जानता हूं कि सबको इस वीडियो का काफी वक्त से इंतजार था। आगे उन्होंने कहा- 'मैं कहूंगा कि चारु ने मीडिया के पास जाकर हमारे मुद्दों पर बात करके गलती की है। मैं मानता हूं कि चारु को बुरा लगा है, लेकिन वो अपना गुस्सा बाकी कई तरीकों से बाहर निकाल सकती थी। इतना ही नहीं उन्होंने चारु के एक्शन को बचकाना बताया है। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा, 'जो चारु मेरी मां और बहन की इज्जत नहीं करती है। वो भला मेरी इज्जत क्या करेगी।

घर के दरवाजे चारु के लिए हमेशा खुले हैं- राजीव

राजीव ने ये भी कहा कि उनके घर के दरवाजे चारु के लिये हमेशा खुले हैं। वो कहते हैं- जब से जियाना हमारी जिंदगी में आई है मैं फूंक-फूंक कर कदम रखने लगा हूं... मैं बस चारु उसे इतना कहना चाहता हूं कि चारु मेरे घर के दरवाजे आपके लिए हमेशा खुले रहेंगे। आप और जियाना जब भी चाहें इस घर में वापस आ सकते हैं।

यही आपके और जियाना के लिए सही जगह है। इतना ही नहीं वीडियो के आखिर में राजीव ने कहा कि उन्होंने करण मेहरा और चारु के लिए अफेयर शब्द का इस्तेमाल नहीं किया, उनके शब्दों को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया।

यह भी पढ़ें- Uunchai Screening: जया बच्चन ने कंगना रनोट को सबके सामने किया इग्नोर? अभिषेक बच्चन ने एक्ट्रेस को किया हग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.