Move to Jagran APP

Priyanka Chahar ने 110 साल की सालुमारदा थिमम्क्का को देख किया ऐसा काम , 'तेजो' के संस्कार ने जीता लोगों का दिल

Bigg Boss 16 Fame Priyanka Chahar Choudhary Video प्रियंका चाहर चौधरी की हर बात उनके फैंस को इम्प्रेस करती है। अब बिग बॉस रनर- अप ने कुछ ऐसा कर दिया है कि फैंस एक बार फिर अपना दिल हार बैठे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Mon, 20 Mar 2023 10:55 AM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2023 10:55 AM (IST)
Bigg Boss 16 Fame Priyanka Chahar Choudhary Video, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Fame Priyanka Chahar Choudhary Video: बिग बॉस 16 की सेकेंड रनर-अप प्रियंका चाहर चौधरी शो खत्म होने के बाद भी लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं। बिग बॉस 16 के दौरान एक्ट्रेस अपने हर अंदाज से फैंस को इम्प्रेस करती थीं।

loksabha election banner

बला की खूबसूरत लगीं प्रियंका

प्रियंका चाहर चौधरी अब हाल ही में एक अवॉर्ड इवेंट में पहुंची। जहां उन्होंने अपने लुक और स्टाइल से हर किसी का ध्यान खींचा। इवेंट में उडारिया एक्ट्रेस व्हाइट कलर की सिक्वेंस साड़ी में नजर आईं, जिसे उन्होंने बैकलेस ब्लाउज के साथ पेयर-अप किया। इस ट्रेडिशनल और मॉडर्न लुक के कॉम्बिनेशन में प्रियंका बला की खूबसूरत लग रही थीं।

प्रियंका चाहर चौधरी ने छुए पांव

अवॉर्ड इवेंट से प्रियंका चाहर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस फंक्शन अटेंड करने के लिए जाती हुई दिख रही हैं। इस बीच उनके सामने 110 साल की पद्मश्री से सम्मानित सालुमारदा थिमम्क्का आ गईं। उन्हें देखते ही एक्ट्रेस तुरंत रुक गईं। सालुमारदा थिमम्क्का से प्रियंका मिली, उनसे बात की और आखिर में पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस हुए इम्प्रेस

सोशल मीडिया पर प्रियंका चाहर का ये वीडियो सामने आते ही फैंस के बीच वायरल हो गया। एक्ट्रेस की इस समझदारी भरे नेचर को देखर फैंस अपने चहेती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

लोगों ने लुटाया प्यार

प्रियंका चाहर के इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट कर उनकी तारीफ की। एक यूजर ने एक्ट्रेस के लिए कहा, "प्रियंका बहुत अलग हैं और इसलिए हर कोई उनसे प्यार करता है और कैसे न करे। प्रियंका आपके लिए अफ्रीका से ढेर सारा प्यार भेज रहा हूं।" एक अन्य यूजर ने कहा, "वाह प्रियंका। आपमें कुछ तो बात है जो इंस्पायरिंग है। मैं आपकी तरह बनना चाहूंगा। आपको हमेशा प्यार, सम्मान और सपोर्ट करुंगा।" एक्ट्रेस के बैकग्राउंड की तारीफ करते हुए एक यूजर ने कहा- "ये आर्मी परिवार की बच्ची है लेकिन परवरिश ऐसे हुई है। इन पर गर्व होता है।"

ट्री वुमन सालुमारदा थिमम्क्का

सालुमारदा थिमम्क्का कर्नाटक की रहने वाली हैं। उन्होंने 80 साल में 8000 से ज्यादा पेड़ लगाए और बेंगलुरु से 45 किलोमीटर दूर 400 बरगद के पेड़ उगाने के लिए चर्चा में आईं। उनके काम के लिए उन्हें ट्री वुमन के नाम से जाना जाता है। प्रियंका जिस अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थीं वहां, सालुमारदा थिमम्क्का भी गई हुई थीं और इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.