Move to Jagran APP

Disha Parmar Pregnancy: 'मॉम टू बी' दिशा परमार प्रेग्नेंसी में खुद को ऐसे रख रहीं फिट, फोटो शेयर कर दिखाई झलक

Disha Parmar Pregnancy टेलीविजन एक्ट्रेस दिशा परमार अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी एन्जॉय करने के साथ-साथ अपनी हेल्थ पर भी काफी ध्यान दे रही हैं। वह प्रेग्नेंसी में हेल्थ को लेकर कोई भी समझौता नहीं कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसकी झलक दिखाई। एक्ट्रेस ने पति राहुल वैद्य के साथ मई में अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Tue, 29 Aug 2023 06:51 PM (IST)Updated: Tue, 29 Aug 2023 06:51 PM (IST)
Disha Parmar प्रेग्नेंसी में ऐसे रख रहीं खुद को फिट। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Disha Parmar Pregnancy: छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री दिशा परमार (Disha Parmar) की जिंदगी बस कुछ ही दिनों में बदलने वाली है। वह और उनके पति राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) पहली बार माता-पिता बनने वाले हैं और दोनों बच्चे के स्वागत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

loksabha election banner

प्रेग्नेंसी में दिशा का फिटनेस मोड है ऑन

दिशा परमार यूं तो प्रेग्नेंसी के हर पल का आनंद ले रही हैं, लेकिन इस बीच वह अपनी फिटनेस पर भी पूरा ध्यान दे रही हैं। प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में दिशा एक्सरसाइज कर रही हैं। हाल ही में, दिशा ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। 

Photo Credit- Disha Parmar Instagram

फोटो में दिशा परमार योग करते हुए दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस अपने लिविंग रूम में ही एक्सरसाइज कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने पिंक लैगिंग्स के साथ लूज ब्लैक टी-शर्ट पहना है। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'आज कल जिंदगी ऐसी है।'

दिशा परमार का बेबी शॉवर

दिशा परमार और राहुल वैद्य ने हाल ही में अपना बेबी शॉवर एन्जॉय किया। मुंबई के रेस्तरां में दिशा के लिए बेबी शॉवर सेरेमनी आयोजित की गई थी, जहां कपल के करीबी रिश्तेदार और फैमिली-फ्रेंड्स शामिल हुए थे। दिशा ने इस सेरेमनी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Disha Parmar Vaidya (@dishaparmar)

तस्वीरों में दिशा और राहुल बेहद खुश दिखाई दे रहे थे। उन्होंने एक गेम भी खेला था, जहां राहुल को बेबी बंप के साथ देखा गया था। इस मौके पर दिशा ने लैवेंडर कलर की मिडी ड्रेस पहनी थी, जिसे एक्ट्रेस ने ग्लॉसी मेकअप से पूरा किया था। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ दिखाई दे रहा था। वहीं, राहुल कूल लुक में दिखाई दिए थे। 

दिशा परमार और राहुल वैद्य की लव स्टोरी

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' फेम एक्ट्रेस दिशा परमार की सिंगर राहुल वैद्य से पहली मुलाकात एक म्यूजिक एल्बम की शूटिंग के दौरान हुई थी। इससे पहले भी दोनों की वर्चुअली बातचीत शुरू हो गई थी। दोनों ने साथ में म्यूजिक वीडियो किया और उनके बीच नजदीकियं बढ़ीं।

कई सालों तक गुपचुप डेटिंग के बाद राहुल वैद्य ने 'बिग बॉस 14' में दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था। हां बोलने के बाद दिशा और राहुल ने 16 जुलाई 2021 को शादी रचा ली थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.