नई दिल्ली, जेएनएन। नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में पिछले 10 दिन से सलाखों के पीछे कैद एक्टर पर्ल वी पुरी को आखिरकार ज़मानत मिल गई है। पर्ल के वकील ने स्पॉटब्वॉय से बातचीत में इस बात को कन्फर्म किया है कि एक्टर को बेल मिल गई है। पर्ल वो 4 जून को पुलिस ने POCSO Act के तहत अरेस्ट किया था, जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। जमानत याचिका की खबर को कन्फर्म करते हुए पर्ल के वकील जीतेश अग्रवाल ने बेवसाइट से कहा, ‘हां हमें वसई सेशन कोर्ट से ज़मानत मिल गई है’।

आपको बता दें कि इससे पहले एक्टर की दो बार ज़मानत याचिका खारिज हो चुकी है, लेकिन आज आखिरकार एक्टर को राहत की सांस मिल गई है। पर्ल वी पुरी को पहली बार वसई कोर्ट में 5 तारीख को पेश किया गया था जहां उनकी जमानत याचिका खारिज हो गई थी। जिसके बाद उन्हें ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया था। इसके बाद पर्ल ने एक बार फिर जमानत के लिए याचिका लगाई थी, जो कि 11 जून की सुनवाई में दोबारा खारीज हो गई थी। आज तीसरी बार पर्ल को कोर्ट में पेश किया था, जहां उन्हें जमानत मिल गई।

बताते चलें कि पर्ल को जिस केस में गिरफ्तार किया था वो एक पुराना केस (2019) है। पुलिस के मुताबिक, ये एक पुराना केस है, जिसमें एक नाबालिग लड़की ने एक्टर पर टीवी सीरियल में काम दिलाने के नाम पर शोषण का आरोप लगाया है।

इन स्टार्स ने किया पर्ल को सपोर्ट...

जिस दिन से पर्ल के ऊपर ये आरोप लगा है उस दिन से कई फेमस स्टार्स लगातार एक्टर का सपोर्ट कर रहे हैं। एकता कपूर से लेकर फिल्म प्रोड्यूसर दिव्या खोसला कुमार, राखी सावंत, अनीता हसनंदानी, करिश्मा तन्ना, अल गोनी तक तमाम सेलेब्स ने पर्ल को निर्दोष बताते हुए उन्हें सपोर्ट किया है। इतना ही नहीं, पीड़िता के परिवार के तरफ से भी ये बयान सामने आ चुका है कि पर्ल निर्दोष हैं उन्हें फंसाया जा रहा है।

दरअसल, जिस नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म करने का आरोप पर्ल पर लगा है उस बच्ची के माता-पिता में पिछले कई सालों से बेटी की कस्टडी को लेकर लड़ाई चल रही है। पीड़िता के परिवार और मां की तरफ से हाल ही में ये बयान आया था कि बच्ची के पिता ने पर्ल को झूठे केस में फंसाया है, ताकि वो ये दिखा सकें कि मां बच्ची को सेट पर ले जाती हैं और उसका ठीक से ख्याल नहीं रख सकती और कस्टडी पिता को मिल जाए।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Arti Puri (@aarti_puri)

Edited By: Nazneen Ahmed