नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन आइडल फेम पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के बीच दूरियां बढ़ने लगीं हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अपनी स्पेशल फ्रेंड को छोड़कर पवनदीप इन दिनों किसी और के साथ रोमांस फरमा रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट ने एक गाने का टीजर रीलीज किया है जिसमें पवनदीप के साथ अरुणिता कांजीलाल नजर नहीं आ रहीं हैं।

पवनदीप के साथ नहीं दिखीं अरुणिता

दरअसल, 'फुरसत' का नया टीजर रिलीज किया गया है। जो कि ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित पवनदीप राजन और राज सुरानी का दूसरा गाना है। लोग ये देखर हैरान हैं कि इस गाने के वीडियो में अरुणिता कहीं नजर नहीं आ रहीं। फिलहाल 'फुरसत' का पूरा गाना ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर जारी किया जाएगा। इस गाने का इंतजार पवनदीप राजन के फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। इस गाने में पवनदीप काफी स्टाइलिश लग रहे हैं।

रिलीज हुआ फुरसत का टीजर 

बता दें कि 'फुरसत' के इस रोमांटिक सॉन्ग को पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल ने आवाज दी है, लेकिन वीडियो में उनके अपोजिट चित्रा शुक्ला नजर आ रही हैं। 30 सेकेंड के इस टीजर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोगों को पवनदीप और चित्रा की जोड़ी काफी पसंद आ रही है। वैसे खबर है कि इस वीडियो सॉन्ग में मेकर्स पवनदीप राजन के साथ अरुणिता कांजीलाल को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन अरुणिता ने गाने के साथ-साथ वीडियो करने से मना कर दिया था।

पवनदीप ने बताया ये कारण...

इस गाने के बारे में बात करते हुए पवनदीप ने कहा, 'पिछले गाने से बहुत सारा प्यार मिलने के बाद मैं कुछ ऐसा ही एक्साइटिंग काम करना चाहता था। सिंगिंग मेरा पैशन है और मैं एक्टिंग में भी सहज हो रहा हूं। इसका क्रेडिट राज सुरानी को जाता है। ये पहली बार है कि मैं चित्रा के साथ काम कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे और चित्रा को साथ में पसंद करेंगे। वहीं, राज सुरानी ने कहा, 'यह चित्रा के साथ मेरा पहला म्यूजिक वीडियो है। गाने की डिमांड के हिसाब से उन्होंने शानदार काम किया है'।

 

Edited By: Ruchi Vajpayee