Move to Jagran APP

अरुणिता कांजीलाल को छोड़ किसी और के साथ रोमांस करते दिखे पवनदीप राजन, VIDEO देख फैंस हुए शॉक्ड

इंडियन आइडल फेम पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के बीच दूरियां बढ़ने लगीं हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर रिलीज एक गाने के टीजर में अपनी स्पेशल फ्रेंड को छोड़कर पवनदीप इन दिनों किसी और के साथ रोमांस फरमा रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 13 Dec 2021 12:12 PM (IST)Updated: Mon, 13 Dec 2021 12:12 PM (IST)
अरुणिता कांजीलाल को छोड़ किसी और के साथ रोमांस करते दिखे पवनदीप राजन, VIDEO देख फैंस हुए शॉक्ड
Image Source: Pawandeep Rajan Social Media page

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन आइडल फेम पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के बीच दूरियां बढ़ने लगीं हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अपनी स्पेशल फ्रेंड को छोड़कर पवनदीप इन दिनों किसी और के साथ रोमांस फरमा रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट ने एक गाने का टीजर रीलीज किया है जिसमें पवनदीप के साथ अरुणिता कांजीलाल नजर नहीं आ रहीं हैं।

loksabha election banner

पवनदीप के साथ नहीं दिखीं अरुणिता

दरअसल, 'फुरसत' का नया टीजर रिलीज किया गया है। जो कि ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित पवनदीप राजन और राज सुरानी का दूसरा गाना है। लोग ये देखर हैरान हैं कि इस गाने के वीडियो में अरुणिता कहीं नजर नहीं आ रहीं। फिलहाल 'फुरसत' का पूरा गाना ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर जारी किया जाएगा। इस गाने का इंतजार पवनदीप राजन के फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। इस गाने में पवनदीप काफी स्टाइलिश लग रहे हैं।

रिलीज हुआ फुरसत का टीजर 

बता दें कि 'फुरसत' के इस रोमांटिक सॉन्ग को पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल ने आवाज दी है, लेकिन वीडियो में उनके अपोजिट चित्रा शुक्ला नजर आ रही हैं। 30 सेकेंड के इस टीजर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोगों को पवनदीप और चित्रा की जोड़ी काफी पसंद आ रही है। वैसे खबर है कि इस वीडियो सॉन्ग में मेकर्स पवनदीप राजन के साथ अरुणिता कांजीलाल को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन अरुणिता ने गाने के साथ-साथ वीडियो करने से मना कर दिया था।

पवनदीप ने बताया ये कारण...

इस गाने के बारे में बात करते हुए पवनदीप ने कहा, 'पिछले गाने से बहुत सारा प्यार मिलने के बाद मैं कुछ ऐसा ही एक्साइटिंग काम करना चाहता था। सिंगिंग मेरा पैशन है और मैं एक्टिंग में भी सहज हो रहा हूं। इसका क्रेडिट राज सुरानी को जाता है। ये पहली बार है कि मैं चित्रा के साथ काम कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे और चित्रा को साथ में पसंद करेंगे। वहीं, राज सुरानी ने कहा, 'यह चित्रा के साथ मेरा पहला म्यूजिक वीडियो है। गाने की डिमांड के हिसाब से उन्होंने शानदार काम किया है'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.