Move to Jagran APP

फिर लौटीं 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की तुलसी वीरानी, स्मृति ईरानी की जगह नजर आई ये एक्ट्रेस

एकता कपूर के शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी की यादें आज भी लोगों के दिलों में ताजा हैं। एकता के इस शो में स्मृति ईरानी ने तुलसी वीरानी का किरदार निभाया था। अब हाल ही में तुलसी वीरानी बनकर स्मृति नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस लौट कर आई हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 11:47 AM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 11:47 AM (IST)
फिर लौटीं 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की तुलसी वीरानी, स्मृति ईरानी की जगह नजर आई ये एक्ट्रेस
Pavitra Rishta actress Ankita Lokhande becomes tulsi virani in kyunki saas bhi kabhi bahu thi. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। एकता कपूर ने टीवी पर कई सुपरहिट शोज दिए। उनके सुपरहिट शो में कसम से, पवित्र रिश्ता और कसौटी जिंदगी की जैसे कई शोज शामिल हैं। लेकिन आज भी एकता कपूर का एक ऐसा फेमस शो है जिसकी यादें आज भी लोगों के दिलों में ताजा है। इस शो का नाम है 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी। इस शो में पॉलिटिशियन और एक्ट्रेस स्मृति ईरानी ने तुलसी वीरानी की भूमिका निभाई थी और शो लोगों को खूब भाया था। लम्बे समय तक टीवी पर राज करने वाले इस शो की तुलसी वीरानी एक बार फिर लौट आई हैं। लेकिन इस बार स्मृति ईरानी नहीं बल्कि टीवी की ये लोकप्रिय अभिनेत्री तुलसी वीरानी बन लोगों का मनोरंजन करती दिखाई दीं।

loksabha election banner

इस एक्ट्रेस ने किया तुलसी वीरानी को कॉपी

स्मृति ईरानी की वीडियो में जगह लेती हुईं ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि एकता कपूर की ही दूसरी हीरोईन अंकिता लोखंडे ही हैं, जिन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में अंकिता लोखंडे ने कांजीवरम साड़ी पहनी हुई है और साथ ही हाथों में मेहंदी लगाईं हुई है। अंकिता लोखंडे कुछ समय पहले ही पति विक्की जैन के साथ नए घर में शिफ्ट हुई हैं, ऐसे में वह फैंस को अपने नए आशियाने की झलक दिखाती नजर आईं। अपने नए घर और परिवार से मिलवाने के लिए अंकिता लोखंडे ने तुलसी वीरानी का अंदाज अपनाया, उन्होंने बैक ग्राउंड में 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' का म्यूजिक रखकर तुलसी की नकल करते हुए अपना घर दिखाया और साथ ही अपने सास ससुर और अन्य परिवार के सदस्यों से मिलवाया।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

एकता कपूर भी हुईं अंकिता लोखंडे के स्टाइल से इम्प्रेस

इस वीडियो को इंस्टग्राम पर पोस्ट करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा, 'अर्चना देशमुख एक्स तुलसी वीरानी। अपने घर की पूजा के दौरान परिवार संग ये वीडियो बनाते हुए मैंने बहुत मस्ती की। एकता कपूर और स्मृति ईरानी मैम ये आप दोनों के लिए, तुलसी हमारे दिलों में हमेशा जिन्दा रहेंगी। उम्मीद करती हूं कि आप दोनों को ये वीडियो जरुर पसंद आएगी। इस वीडियो को देखने के बाद एकता कपूर भी तुलसी विरानी बनी अंकिता लोखंडे से खासी इम्प्रेस हुईं और उन्होंने वीडियो के नीचे कमेंट करते हुए लिखा, 'यह क्यूट से भी ज्यादा अच्छा है अर्चना'।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे ने साल 2021 में की थी विक्की जैन से शादी

अंकिता लोखंडे ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से की थी। एकता कपूर के प्रोडक्शन में बने इस शो में अंकिता लोखंडे ने अर्चना देशमुख का किरदार निभाया था। एक ही शो ने अंकिता लोखंडे को स्टार बना दिया। शो में अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। इस शो से ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया, लेकिन साल 2016 में निजी कारणों के चलते दोनों अलग हो गए । जिसके बाद अंकिता लोखंडे की जिंदगी में विक्की जैन की एंट्री हुई और उन्हें कुछ सालों तक डेट करने के बाद बीते साल अंकिता लोखंडे ने उनसे बीते साल शादी की ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.