Move to Jagran APP

कोरोना वायरस का शिकार हुईं कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी सुमोना चक्रवर्ती, घर में हुईं क्वारंटाइन

अभिनेता कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में अपनी कॉमेडी से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। द कपिल शर्मा शो में सुमोना चक्रवर्ती कपिल शर्म की पत्नी भूरी का किरदार निभा चुकी हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 04 Jan 2022 04:05 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jan 2022 07:03 PM (IST)
कपिल शर्मा के साथ सुमोना चक्रवर्ती- तस्वीर : Instagram: sumonachakravarti

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी कॉमेडी से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। 'द कपिल शर्मा शो' में सुमोना चक्रवर्ती कपिल शर्म की पत्नी भूरी का किरदार निभा चुकी हैं। खुद के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी सुमोना चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

loksabha election banner

सुमोना चक्रवर्ती ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी है। सुमोना चक्रवर्ती ने पोस्ट में लिखा, 'मैं हल्के लक्षणों के साथ कोविड से संक्रमित हो गई हूं। घर पर क्वारंटाइन किया गया है। पिछले हफ्ते में मेरे संपर्क में आने वाले हर एक व्यक्ति से अनुरोध है कि कृपया अपना टेस्ट करवा लें।'

सोशल मीडिया पर सुमोना चक्रवर्ती का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। सुमोना चक्रवर्ती से पहले छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री दृष्टि धामी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दृष्टि धामी ने सोशल मीडिया के जरिए दी।

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में दृष्टि धामी अपनी ही वेब सीरीज देखती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में एक टेबल पर फूलों का गुलदस्ता, ऑक्सीजन लेवल मापने के लिए ऑक्सीमीटर, टैबलेट, विक्स की डिब्बी, चॉकलेट और कुछ पेपर्स रखे हुए हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दृष्टि धामी ने खास पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है।

दृष्टि धामी ने पोस्ट में लिखा, 'मेरे साथ कुछ अच्छी चीजें कंपनी देने के लिए मौजूद हैं, क्योंकि मैं तीसरी लहर से लड़ रही हूं। सौभाग्य से, मैं इन लिली को सूंघ सकती हूं और ट्विक्स (चॉकलेट) को इंजॉय कर सकती हूं। इन आशीर्वादों पर भरोसा! अब प्यार और अच्छा खाना स्वीकार कर रही हूं।' सोशल मीडिया पर दृष्टि धामी का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.