मुंबई। एकता कपूर के टीवी शो नागिन के तीसरे भाग ने ऑन एयर पर आने से पहले ही जमकर सुर्खियां बटोर रखी थी और आने के बाद से टीवी रेटिंग्स में नंबर वन के सिंहासन पर कब्ज़ा जमा लिया। अब इस शो में एक बड़ा ख़ुलासा होने वाला है।

नागिन 3 में अब तक दर्शक इस बात की शिकायत करते रहे कि बेला (सुरभि ज्योति) और मिहिर (पीरल वी पुरी) के बीच नजदीकियां नहीं बन पा रही हैं। आने वाले एपिसोड में, ऐसा बताया जाता है कि बेला मिहिर का दिल जीतने की कोशिश करेगी। ऐसा प्रतीत कराएगी कि वो प्रेग्नेंट है जबकि हकीकत में वो युवी के बच्चे की माँ नहीं बनने वाली है। इसी दौरान शो में दिखाया जाएगा कि मिहिर और बेला के बीच इमोशनल मोमेंट आते हैं और दोनों गले मिल जाते हैं। फिर बेला मिहिर पर हमला करती है और विश (अनीता हसनंदानी) को कॉल कर कहती है कि उसने मिहिर को ख़त्म कर दिया है। ऐसे समय जब सब ये समझते हैं कि मिहिर मारा गया, वास्तविकता में वो ज़िंदा होता है। तब बेला को उस अघोरी बाबा की बात याद आती है, जिसमें उन्होंने कहा था कि जो भी उसका असल में जीवन साथी होगा वो बच जाएगा।

इसके बाद उसे इस बात का एहसास होता है कि वो मिहिर के प्यार में है। लेकिन अब ट्विस्ट है। ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या वही असल में नागराज है या नहीं। पिछले बार देखा गया था कि बेला को उसकी माँ की ये बातें याद आती हैं कि नागमणि की रक्षा ही उसके जीवन का एकमात्र उद्देश्य होना चाहिए। बेला वही करने की कोशिश में है। नागिन 3 में एक नई एंट्री भी होने वाली है। ये होगी एक वैम्प की एंट्री। ख़बर है कि इसी शो में पोलोमी का किरदार निभा चुकीं पवित्रा पुनिया नए अवतार में नज़र आएंगी।

आपको पता ही होगा की एकता कपूर के हिट शो नागिन से पहले दो भाग की 'फनवालियां ' यानि मौनी रॉय और अदा खान बाहर हो चुकी हैं l  इस बार भी सारा ड्रामा इच्छाधारी नागिनों का ही है। नागिन के एक और दो भाग में शिवन्या और शेषा का किरदार बेहद लोकप्रिय हुआ था और ये रोल्स मौनी रॉय और अदा खान ने अदा किये थे। मौनी अब बड़े परदे की ओर जा चुकी हैं और अक्षय कुमार के साथ गोल्ड, रणबीर के साथ ब्रह्मास्त्र और सुशांत के साथ मेड इन चाइना में काम कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: ख़बरदार : एकता के साथ ऐसा कभी नहीं करना, वरना कभी नहीं मिलेगा ब्रेक

Posted By: Manoj Khadilkar