अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अमिताभ बच्चन की फिल्म भूतनाथ और भूतनाथ 2 को दर्शकों ने खूब एन्जॉय किया था। अब बॉलीवुड के बाद छोटे परदे पर भी फ्रेंडली भूत की कहानी शुरू होने जा रही है। बच्चों को ध्यान में रख कर इस शो की परिकल्पना की गई है।

जीटीवी पर जल्द ही 'भूतू' नामक शो की शुरुआत होने जा रही है। यह शो लखनऊ की पृष्ठभूमि का है। शो में सात साल के घोस्ट पीहू की कहानी होगी, जिसे पता ही नहीं है कि उसकी मृत्यु हो चुकी है। वह अपनी मां की तलाश में है. ऐसे में पीहू को बाल कृष्ण का रूप धारण करने का मौक़ा मिल जाता है। इसी दौरान उसकी एक बच्ची सूचि ने दोस्ती हो जाती है और फिर दोनों मिल कर खूब धमाल तो मचाते हैं। यह शो बच्चों के लिए होगा। शो का प्रसारण सोमवार से शुरू हो रहा है। पीहू के रूप में अर्शिया मुख़र्जी लीड किरदार निभा रही हैं तो सना अमीन शेख सूचि के किरदार में हैं.

आने वाले समय में शो में कई ट्विस्ट आयेंगे. चैनल का मानना है कि काफी समय से बच्चों वाले किरदार वाले शो नहीं आ रहे थे, इसलिए उन्होंने ये मासूमियत से भरा शो बनाया है।

यह भी पढ़ें:कपिल शर्मा को मिला मुफ़्त में दिल, ऐसा किया है धमाल

 

इस शो का म्यूज़िक प्रीतम चकवर्ती ने तैयार किया है और लिटिल चैम्प्स की प्रतिभागी रिया विश्वास ने शो का टाइटल ट्रैक गाया है।

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप