Move to Jagran APP

तो क्या कसम तेरे प्यार की पर कैंची चलाने आ रही है ये नयी बेलन बहू

कलर्स पर इन दिनों महाकाली नामक शो की शुरुआत हुई है और जल्द ही देव नामक शो भी आने वाला है। इसके अलावा खतरों के खिलाड़ी का अगला सीज़न भी शुरू होने जा रहा है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 24 Jul 2017 07:53 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jul 2017 07:53 PM (IST)
तो क्या कसम तेरे प्यार की पर कैंची चलाने आ रही है ये नयी बेलन बहू
तो क्या कसम तेरे प्यार की पर कैंची चलाने आ रही है ये नयी बेलन बहू

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कलर्स पर बहुत जल्द ही एक नए शो की शुरुआत होने जा रही है और शो का नाम ही काफी अनोखा है। 'बेलन बहू ' . इस शो की शुरुआत 'कसम तेरे प्यार की' के स्थान पर होगी। यानि ये बेलन बहू ,कसम तेरे प्यार की पर कैंची चलाएगी।

loksabha election banner

ख़बर है कि बेलन बहू में लीड किरदार में क्रिस्टल डिसूज़ा नज़र आने वाली हैं। हालांकि इस बारे में कसम तेरे प्यार के स्टार कास्ट का कहना है कि अभी उन्हें कोई जानकारी नहीं दी गई है और उन्हें ऐसा लगता है कि शो का ट्रैक काफी अच्छा जा रहा है। शो को अच्छी टीआरपी भी मिली है। ऐसे में ऐसा कैसे हो सकता है कि शो को ऑफ़-एयर किया जाये। हालांकि यह खबर पक्की है कि इस नए शो की शुरुआत जल्द ही होने वाली है और इसमें एक दिलचस्प कहानी होगी।

यह भी पढ़ें:कपिल शर्मा मुश्किल में, शो गिरा और सेहत भी

 

बताते चलें कि कलर्स पर इन दिनों महाकाली नामक शो की शुरुआत हुई है और जल्द ही देव नामक शो भी आने वाला है। इसके अलावा खतरों के खिलाड़ी का अगला सीज़न भी शुरू होने जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.