मुंबई। अमिताभ बच्चन के टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति 9 ने छोटे परदे को इस सीज़न में अलविदा कहते कहते भी टॉप 10 में जगह बनाये रखी जबकि ताज़ा टीआरपी चार्ट में ज़िंदगी की महक ने नई एंट्री मारी है।

बीएआरसी की वीक 45 की टीवी रेटिंग्स में डेली ड्रामा सोप ' ज़िंदगी की महक को 2. 2 रेटिंग्स के साथ 9वां स्थान मिला है। समीक्षा जायसवाल और करन वोहरा स्टारर इस शो को पहली बार सीधी इंट्री मिली है। इसके ठीक नीचे यानि दसवें नंबर पर केबीसी है। अपने आख़िरी कुछ एपिसोड में भी बिग बी के इस गेम शो ने 2. 1 प्वाइंट की रेटिंग्स ली। श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर स्टारर कुंडली भाग्य ने इस हफ्ते भी टॉप पर कुंडली मार कर बैठा है। कुमकुम भाग के इस स्पिन ऑफ़ को पिछली बार की तरह ही 3. 1 अंक मिले हैं। ' तारक मेहता का उल्टा चश्मा ' ने जबरदस्त उछाल लगाते हुए 2. 8 अंक के साथ दूसरा स्थान हासिल कर लिया है।

शब्बीर अहलुवालिया और सृति झा के कुमकुम भाग्य ने अपना रूतबा कायम रखा है और वो तीसरे स्थान पर है। ये रिश्ता क्या कहलाता है 2. 7 प्वाइंट्स के साथ चौथे, अगले महीने चार साल पूरा करने जा रहा शो ये है मोहब्बतें 2. 5 रेटिंग्स के साथ पांचवे और शक्ति अस्तित्व के एहसास की छठे स्थान पर है। दर्शकों के बीच लोकप्रियता बढ़ाते हुए उड़ान सातवें और टॉप 10 में एकमात्र माइथो शो के रूप में 2. 3 अंक के साथ महाकाली- अंत ही आरंभ है , आठवें स्थान पर है।

यह भी पढ़ें:कपिल शर्मा की छोटे परदे पर धमाकेदार वापसी तय लेकिन...

 

तमाम उठापटक , झगड़े , साजिशें और प्यार मोहब्बत के बाद भी सलमान खान का शो बिग बॉस 11 टॉप 10 से अब भी बाहर है।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस