Move to Jagran APP

KBC12: शादी से पहले हॉट सीट पर बैठी नेहा ने 'बिग बी' को सुनाई अपनी लव स्टोरी

कौन बनेगा करोड़पति 12 की हॉटसीट पर बैठी नेहा राठी ने शो अपनी लव स्टोरी शेयर कर बताया कि वह 12वीं क्लास से एक लड़के को डेट कर रही हैं और जल्दी ही शादी करने वाली हैं। नेहा अब तक शो में 12 सवालों का जवाब दे चुकी है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 30 Dec 2020 01:45 PM (IST)Updated: Wed, 30 Dec 2020 01:45 PM (IST)
Amitabh Bachchan, अमिताभ बच्चन photo source, file photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ में मंगलवार को फास्टेस्ट फिंगर राउंड क्लियर करके हॉटसीट पर पहुंचीं नागपुर की नेहा राठी। खेल शुरू होने के बाद नेहा ने अपने बारे में बताया कि जल्द ही उनकी शादी होने वाली है। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने उन्हें बधाई दी और उनकी लवे स्टोरी के बारे में पूछा। नेहा ने बताया कि वो 12वीं क्लास से एक लड़के को डेट कर रही हैं, उनका 10 साल का लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप है। पहले नेहा और उनके ब्वॉयफ्रेंड की शादी के लिए दोनों परिवार राज़ी नहीं थे, लेकिन लंबी परेशानी के बाद अब दोनों ने अपने-अपने परिवार को भी मना लिया है और अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

loksabha election banner

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन खेल के दौरान हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट से बीच-बीच में मज़ा और मस्ती करते रहते हैं, जिससे की कंटेस्टेंट खुद को खेल की प्रेशर से थोड़ा दूर रख सकें। नेहा अभी 12वें सवाल का जवाब दे चुकी हैं साथ ही उन्होंने अपनी तीनो लाइफ लाइन्स का इस्तेमाल कर लिया है। हालांकि 29 दिसंबर का एपिसोड पूरा होने की वजह से नेहा नेहा आज (30 दिसंबर) की रोलओवर कंटेस्टेंट बन गईं हैं।

आपको बता दें कि नेहा से पहले कंटेस्टेंट जुगल भट्ट ने अमिताभ बच्चन के साथ काफी मस्ती की। क्योंकि जुगल रैप के शौकीन थे, इसलिए अमिताभ बच्चन ने उनके साथ रैप भी गाया था। साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा की थी। जुगल ने केबीसी के कई ऐसे सवालों के जवाब दिए जिनके जवाब उन्हें नहीं आते थे। लेकिन जैसे-तैसे खलते हुए जुगल ने 3 लाख 20 हज़ार रुपए जीत लिए। पर 6 लाख 40 हज़ार के सवाल का जवाब उन्होंने गलत दिया इसलिए वो 6.40 की धनराशि नहीं जीत पाए।

केबीसी में जुगल से पूछा गया 11वां सवाल

इनमें से किस प्राचीन सिंधु घाटी सभ्यता के स्थल को स्थानीय तौर पर कोटाडा टिम्बा के नाम से भी जाना जाता है, जिसका अर्थ 'बड़ा किला' होता है?

इस सवाल का जुगल ने गलत जवाब दे दिया- लोथल. जिसकी वजह से वो गेम से आउट हो गए और 3 लाख 20 हजार रुपए जीतकर घर गए। क्या आपको पता है इस सवाल का सही जवाब।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.