मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविज़न दर्शकों का पसंदीदा शो 'मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो' बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न, कॉमेडी और रोमांस और भरपूर मनोरंजन के साथ सामने आने वाला है। नमिश तनेजा जो शो में समर सुराणा की भूमिका निभाते हैं, प्रशंसकों के लिए जुनून और प्रेम के लक्ष्य स्थापित कर रहे हैं। उन्हें देखने के बाद प्रशंसक उनके भावुक प्यार और अपनी पत्नी जया को अपने जीवन में वापस पाने की इच्छा से प्रेरित हैं।

ध्रुव-जया-समर के लव ट्राएंगल में, बहुत सारे ट्विस्ट के बाद, समर अब दर्शकों को प्यार में विश्वास दिलाने के लिए सभी सीमाओं को पार करने के लिए तैयार है। समर आखिरकार जया को अपने प्यार का यकीन दिलाने और उसे शादी करने से रोकने की आखिर कोशिश करता है। लेकिन ऐसा करने के लिए, वह पूरी तरह से एक नया अवतार लेता है। समर सिल्की नाम की लड़की के रूप में प्रकट होता है और ध्रुव-जया के संगीत में प्रवेश करता है।

यह भी पढ़ें: Women's Day Special: फीमेल डायरेक्टर्स जिन्होंने लांघी 'Stereotype' की सीमाएं और दिखाया गर्ल पॉवर

अपने लुक को बदलने के लिए जो मेहनत और समय दिया है, वह वाकई बेहद इम्प्रेसिव है। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा है कि "रियल लाइफ की तरह, रील लाइफ में भी एक महिला को चित्रित करना बहुत मुश्किल होता है। एक महिला के रूप में, मुझे खुद को शेव करवाने में 4 घंटे का समय लगा। मुझे एहसास होता है कि महिलाएं वास्तव में बहुत प्रयास करती हैं और हम पुरुष बमुश्किल सराहना करते हैं। इस किरदार में रमने के लिए, आवाज में बदलाव करना, चलना-फिरना और व्यक्तित्व में बदलाव लाना और भी कठिन था। इसके अलावा, मैं सोचता था कि लड़कियों को तैयार होने में घंटों क्यों लगते हैं जो मुझे तब पता चला जब मैं वास्तव में सिल्की में बदल गया। मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि लड़कियां खुद को इतनी अच्छी तरह से प्रस्तुत करने और फिर भी अपने स्तर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए सराहनीय हैं। और समर के रूप में मैं अपने प्रशंसकों से कहना चाहूंगा कि जया के लव के लिए मैं कुछ कुछ करूंगा।"

जैसा कि कहा जाता है कि मोहब्बत और जंग में सब कुछ जायज़ है, समर जया के प्यार को वापस जीतेंगे या नहीं, यह तो शो 'मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो' के आने वाले एपिसोड्स में ही पता चलेगा।

Posted By: Shikha Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप